Meat cooked inside Gaushala in Tikamgarh video viral 

गौशाला के अंदर चुपके से पक रहा था 20 किलो मीट, बजरंग दल ने किया हंगामा! सोशल मीडिया पर Video वायरल

Meat cooked inside Gaushala: टीकमगढ़ जिले के बल्देवगढ़ जनपद के ग्राम पंचायत चंद्रपुरा की नवनिर्मित गौशाला में मीट बनाए जाने का ...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : July 26, 2022/12:25 am IST

टीकमगढ़। Meat cooked inside Gaushala: टीकमगढ़ जिले के बल्देवगढ़ जनपद के ग्राम पंचायत चंद्रपुरा की नवनिर्मित गौशाला में मीट बनाए जाने का मामला सामने आया है। हाल ही में करीब 37 लाख रुपए की लागत से गौशाला का निर्माण हुआ है। गौशाला में गायों के पहुंचने से पहले ही मीट बनाए जाने की खबर लगते ही बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने मौके पर पहुंचकर सच्चाई का पता लगाया। इस दौरान साफ तौर पर देखा गया कि गौशाला परिसर में कुछ लोग बैठे हैं और अंदर ही मीट पक रहा है। यह पूरी घटना बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल की है। इस मामले में बल्देवगढ़ जनपद सीईओ प्रभास कुमार घनघोरिया ने मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें : Jio का शानदार प्लान्स! Free में मिल रही है ये चार सुविधाएं, अब जमकर उठाए आनंद 

बजरंग दल के प्रखंड गौरक्षा प्रमुख गोलू कुशवाहा, सह संयोजक रमेश रैकवार ने बताया कि नवनिर्मित गौशाला में मीट बनाए जाने की जानकारी लगी थी। मौके पर जाकर देखा तो गांव के कुछ लोग गौशाला के अंदर बैठे थे और करीब 20 किलो मीट पकाया जा रहा था। बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने पूरी घटना कैमरे में कैद कर जनपद सीईओ को मामले की जानकारी दी। खबर लगते ही सीईओ प्रभास कुमार घनघोरिया मौके पर पहुंचे और उन्होंने निरीक्षण किया। इसके बाद उन्होंने बताया कि गौशाला का संचालन समूह की ओर से किया जा रहा है। जिसकी अध्यक्ष धर्मी बाई और सचिव प्रेम बाई हैं।

यह भी पढ़ें : शहर में आज इतने घंटे तक बिजली सप्लाई रहेगी बंद, सुबह 10 बजे से पहले निपटा लें सारे काम, नहीं तो होगी भारी परेशानी 

 जांच के निर्देश जारी

उन्होंने बताया कि फिलहाल गौशाला में एक भी गोवंश नहीं रखा गया है। जनपद सीईओ ने तत्काल पंचायत सचिव उदय अहिरवार और रोजगार सहायक मुकेश तिवारी को फोन लगाया, लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। इस मामले में जनपद सीओ ने जांच के निर्देश दिए हैं। अहिरवार समाज की चल रही थी पंचायत जानकारी में पता चला है कि गौशाला में अहिरवार समाज की पंचायत चल रही थी। कुछ समय पहले जुल्फी अहिरवार की हत्या हुई थी। इसके विरोध में समाज के लोगों ने जुल्फी के हत्यारों सहित उनके संबंधियों को समाज से बहिष्कृत कर दिया था। आज इसी मामले को लेकर अहिरवार समाज की पंचायत गौशाला में रखी गई थी। जिसमें मांस और मदिरा का आयोजन भी किया गया था।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें