jio Exciting plans with-netflix-amazon-prime-and-disney-plus

Jio का शानदार प्लान्स! Free में मिल रही है ये चार सुविधाएं, अब जमकर उठाए आनंद

jio Exciting plans : Reliance Jio यूजर्स को कई तरह के शानदार प्लान देता है। इससे यूजर को काफी सहूलियत मिलती है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : July 25, 2022/10:50 pm IST

jio Exciting plans : Reliance Jio यूजर्स को कई तरह के शानदार प्लान देता है। इससे यूजर को काफी सहूलियत मिलती है। साथ ही जमकर डेटा, कॉल्स, वॉयस काल का मजा भी लेता है। वह यूजर को Prepaid और Postpaid दोनों तरह के प्लान्स का ऑप्शन रहता है। इसके कई प्लान्स के साथ OTT एप के भी सब्सक्रिप्शन दिए जाते हैं।

Reliance Jio के इन प्लान्स के साथ आपको ना केवल ओटीटी बेनिफिट्स मिलेंगे बल्कि डेटा और कॉलिंग के भी बेनिफिट्स मिलेंगे। हालांकि, ये कंपनी के पोस्टपेड प्लान्स हैं। यानी आपको इसके लिए महीने का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। Reliance Jio के ऐसे प्लान्स के बारे में यहां पर बात करने जा रहे हैं जिसमें आपको कई OTT ऐप्स के बेनिफिट्स मिलेंगे। इन प्लान्स के साथ आपको Amazon Prime Video, Disney+Hotstar, Netflix का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा।

ये सुविधा भी मिल रही

हाई स्पीड डेटा खत्म होने के बाद आपसे 10/GB चार्ज किया जाएगा। इसमें 200GB डेटा रोलओवर दिया जाता है। इस प्लान के साथ कंपनी इंटरनेशन रोमिंग का भी ऑप्शन देती है। इसके साथ आपको कई जियो ऐप्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।  Reliance Jio का 399 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान कई OTT ऐप्स के सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। इस पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल और SMS की भी सुविधा दी जाती है। Reliance Jio का ये पोस्टपेड प्लस प्लान 75GB हाई स्पीड डेटा के साथ आता है। जियो के इस प्लान के साथ मिलने वाले OTT बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें आपको Amazon Prime Video, Disney+Hotstar और Netflix का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

 
Flowers