Minister Bharat Singh took a jibe at Congress's "Adivasi Adhikar Yatra"

कांग्रेस की “आदिवासी अधिकार यात्रा” पर मंत्री भारत सिंह ने कसा तंज, कहा- सत्ता में आने के लिए कुछ भी कर रही है…

पूर्व सीएम कमलनाथ की मौजूदगी में यह यात्रा शुरू हो रही है। वहीं यात्रा को सफल बनाने के लिए दिग्गज नेता कार्यक्रम में जुटे हुए हैं।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : September 6, 2021/1:53 pm IST

ग्वालियर। आदिवासी मुद्दों को लेकर कांग्रेस आदिवासी अधिकार यात्रा कर रही है। बड़वानी से कांग्रेस की आदिवासी अधिकार यात्रा शुरू हो रही है। पूर्व सीएम कमलनाथ की मौजूदगी में यह यात्रा शुरू हो रही है। वहीं यात्रा को सफल बनाने के लिए दिग्गज नेता कार्यक्रम में जुटे हुए हैं।

Read More News: प्रशांत कुमार होंगे रायपुर SP, बीएन मीणा को सौंपी दुर्ग जिले की कमान

इधर कांग्रेस की आदिवासी अधिकार यात्रा को लेकर बीजेपी ने तंज कसा है। मंत्री भारत सिंह कुशवाह ने कहा कि कांग्रेस सत्ता में आने के लिए कुछ भी कर रही है, वह बेचैन है। लेकिन सब जानते हैं उनके 15 महीने कैसे रहे। तब कांग्रेस को आदिवासियों की याद नहीं आई। केंद्र और राज्य में कांग्रेस की सरकार रही, लेकिन आदिवासियों के लिए कुछ नहीं किया।

Read More News: देर रात तीन IPS अफसरों का तबादला, देखिए सूची

पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ आदिवासी अधिकार रैली की जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं कांग्रेस के सभी दिग्गज कार्यक्रम में पहुंचे हुए है। वहीं बड़ी संख्या में आदिवासी भी मौजूद है।

Read More News:  सेंट्रल पूल में उसना चावल नहीं खरीदेगी केंद्र सरकार, सीएम बघेल बोले- अड़चन डालने में कोई कसर नहीं छोड़ी