Dabangs thrashed Dalits by showing them weapons

Morena News: दबंगों को ऐसा काम करने से रोकना दलितों को पड़ा भारी, मिली ऐसी सजा, देखें वीडियो

Dabangs thrashed Dalits by showing them weapons दबंगों को ऐसा काम करने से रोकना दलितों को पड़ा भारी, मिली ऐसी सजा

Edited By :   Modified Date:  June 19, 2023 / 05:32 PM IST, Published Date : June 19, 2023/5:31 pm IST

मुरैना। जिले के बागचीनी थाना इलाके के नंदगंगौली गांव में दबंगों ने दलितों के साथ अवैध हथियार देकर मारपीट कर दी। मारपीट करने का कारण यह था कि दलित लगातार पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से दबंग अवैध शराब का काम कर रहे थे उसकी शिकायत की, जिस कारण से नाराज दबंगों ने दलितों के साथ घर में घुसकर मारपीट की। इतना ही नहीं गांव के बाहर उनको ले जाकर अवैध हथियारों के साथ चमकाया। दलितों ने 100 डायल से थाना बागचीनी को सूचना दी।

Read More: कसाई की तरह गर्दन पर किया ताबड़तोड़ वार.. फिर खेत में छुपा दी कुल्हाड़ी, दिल दहला देगी वारदात 

पुलिस ने दलितों को माने तो लिया ही लेकिन रात भर थाने में बैठा कर रखा उसके बावजूद भी FIR दर्ज नहीं की। हालांकि दलितों के साथ यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पूर्व में भी इन दबंगों ने इनके साथ विवाद किए हैं। खास बात यह है कि दलित पूरे गांव के साथ अवैध शराब बेचने वाले इन दबंगों की शिकायत लगातार कलेक्टर और आबकारी अधिकारी से कर रहे हैं, लेकिन आबकारी अधिकारी कुंभकरण की नींद में सो रही है। बताया जा रहा है कि ठेकेदारों द्वारा इन दबंगों को शराब बिक्री के लिए दी जाती है। इस कारण से ना ही आबकारी विभाग के अधिकारी कार्रवाई करते हैं और ना ही थाना प्रभारी।

Read More: अगर आपने भी इस कंपनी में लगाया है पैसा तो हो जाए सावधान..! पांच सौ से ज्यादा लोग हुए ठगी के शिकार 

यही कारण है कि दलितों की पुलिस ने दबंगों के खिलाफ अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है, हालांकि दलितों में दहशत का माहौल है और अब व सुरक्षा की गुहार किससे लगाएं। हालांकि पुलिस अधिकारी अब पूरे मामले की जांच कर का्ररवाई करने की बात कह रहे हैं। इधर दलितों ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया और वह वीडियो पुलिस अधिकारियों पर भी पहुंचा। जब मीडिया ने चर्चा की तो अधिकारियों ने कहा है कि इस वीडियो में दबंग हथियार लिए दिख रहे हैं अब इनके खिलाफ ठोस कार्रवाई की जाएगी। IBC24 सतेंद्र सिंह तोमर की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें