पति ने मजदूरों से कराया पत्नी का गैंगरेप! संतान की चाह में निर्माण कार्य में लगे दो मजदूरों से की डील |

पति ने मजदूरों से कराया पत्नी का गैंगरेप! संतान की चाह में निर्माण कार्य में लगे दो मजदूरों से की डील

Husband got wife gang raped: शादी के छह साल होने के बावजूद जब कोई संतान नहीं हुई तो पति ने संतान की चाह में गांव में निर्माण कार्य में लगे दो मजदूरों से सांठगांठ कर अपनी पत्नी का सामूहिक दुष्कर्म करा डाला।

Edited By :   Modified Date:  February 23, 2024 / 02:06 PM IST, Published Date : February 23, 2024/2:06 pm IST

Husband got wife gang raped: मुरैना। मुरैना जिले के माता बसैया थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।शादी के छह साल होने के बावजूद जब कोई संतान नहीं हुई तो पति ने संतान की चाह में गांव में निर्माण कार्य में लगे दो मजदूरों से सांठगांठ कर अपनी पत्नी का सामूहिक दुष्कर्म करा डाला।

पीड़िता ने अपनी मां को घटना बताई तो मां ने माता बसैया थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई, पुलिस ने इस मामले में सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर पति सहित दोनों मजदूरों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं साक्ष्यों के आधार पर दोनों मजदूरों जिसमें संजय नाथ निवासी छोंदा व अन्य निवासी बस्तपुर शनिचरा के पास को गिरफ्तार कर लिया है।

read more:  NCP Latest News: शरद पवार को मिला नया ‘नाम और निशान’.. ‘X’ पर लिखा, ‘नए विचारों का प्रतीक हिला देगा सरकार का सिंहासन’..

पुलिस ने इन अज्ञात मजदूरों को खोजने के लिए कई सीसीटीवी कैमरे खंगाले। वहीं दोनों पर तीन-तीन हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर दिया था। महिला ने कुछ दिन बाद इस मामले में मुरैना जौरा रोड पर रहने वाली अपनी मां को पूरी बात बताई। जिसके बाद मां 19 फरवरी को माता बसैया थाने पहुंची,जहां उसने पूरी घटना बताई,पीड़ित महिला की मां ने बताया कि उसके दामाद में कमी है,जिसकी वजह से छह साल बाद भी कोई बच्चा नहीं है।

read more:  PM Modi In Varanasi : BHU के कार्यक्रम में बोले PM मोदी, कहा – हम सब तो निमित्त मात्र हैं, काशी में करने वाले तो महादेव हैं

पति ने अपनी कमजोरी को ढकने के लिए दोनों मजदूरों को बुलाकर अपनी पत्नी के साथ जबरदस्ती गैंगरेप कराया। पुलिस ने इस मामले में गैंगरेप का मामला दर्ज किया, वहीं महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया। जिससे पूछताछ में पूरी घटना बता दी। उसने बताया कि खेडा गांव में निर्माण कार्य चल रहा है,जिसके दो मजदूरों से उसने बच्चे की चाह में दुष्कर्म करने के लिए तैयार किया था। खेड़ा मेवदा के पास बुलाकर उसने पत्नी के साथ दुष्कर्म कराया था।