NCP Latest News: शरद पवार को मिला नया 'नाम और निशान'.. 'X' पर लिखा, 'नए विचारों का प्रतीक हिला देगा सरकार का सिंहासन'.. | NCP Latest News

NCP Latest News: शरद पवार को मिला नया ‘नाम और निशान’.. ‘X’ पर लिखा, ‘नए विचारों का प्रतीक हिला देगा सरकार का सिंहासन’..

Edited By :   Modified Date:  February 23, 2024 / 12:00 PM IST, Published Date : February 23, 2024/12:00 pm IST

नई दिल्ली: केंद्रीय चुनाव आयोग ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मुखिया शरदचंद्र पवार को ‘तुरहा बजाता पुरुष’ का चुनाव चिह्न आवंटित किया है। वही आयोग ने पहले ही शरद पवार के नेतृत्व वाले “राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी – शरदचंद्र पवार” का नाम आवंटित कर दिया था।

Naxalites Latest News: नक्सलियों का खूनी खेल.. 2 ग्रामीणों को उतारा मौत के घाट.. दोनों पर मुखबिरी का शक था, जिम्मेदारी भी ली

इस ऐलान के बाद, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी शरद पवार ने एक्स पर पोस्ट किया कि महाराष्ट्र के आदर्शों के विचारों वाला नया प्रतीक केंद्र सरकार के सिंहासन को हिला देगा। “महाराष्ट्र के इतिहास में छत्रपति शिव राय की वीरता, तुरही, जो दिल्ली की गद्दी पर कब्ज़ा जमाना आज ‘राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी – शरद चंद्र पवार’ के लिए गर्व की बात है।

Durg Crime News: दुर्ग के इस प्राइवेट हॉस्पिटल का लाइसेंस निरस्त.. नए मरीजों की भर्ती पर भी पूरी तरह रोक, जानें क्या हैं मामला..

एनसीपी शरदचंद्र पवार ने कहा, छत्रपति शिवाजी महाराज के प्रगतिशील विचारों के साथ, महाराष्ट्र के आदर्श, फुले, शाहू, अम्बेडकर और आदरणीय’ ‘तुतारी’ एक बार फिर शरद चंद्र पवार साहब के साथ दिल्ली की गद्दी हिलाने का बिगुल बजाने को तैयार है!”