Intoxicated substance mixed with cold drink, the accused left in such a

कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर पिलाया नशीला पदार्थ, दरिंदगी के बाद सड़क पर ऐसी हालत में छोड़ गए आरोपी, छात्राओं ने रो-रोकर सुनाई आपबीती

Girls were made victims of lust: कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर पिलाया नशीला पदार्थ, दरिंदगी के बाद सड़क पर ऐसी हालत में छोड़ गए आरोपी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : September 15, 2022/7:27 am IST

मुरैना। Girls were made victims of lust: जिले के सिविल लाइन थाना इलाके के सुआलाल की पुरा गांव से नाबालिग छात्राओं का अपहरण कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। तीन छात्राओं का चार युवकों ने अपहरण कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। जिले में बदमाश बेखौफ होते जा रहे हैं, पुलिस का अंकुश अपराधियों से खत्म हो रहा है। कोचिंग के लिए निकलीं तीन चचेरी बहनों को गांव के युवकों ने रास्ते में रोका और दो माह पहले किए गए दुष्कर्म का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रेस्टोरेंट में ले गए। वहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ घोलकर पिलाने के बाद दुष्कर्म किया गया। एक बहन युवकों को चकमा देकर सिटी व्यू रेस्टोरेंट से भागकर घर पहुंच गई, जबकि दो बहनें गांव के बाहर सड़क पर बदहवास हालत में मिली।

एक ऐसा गांव जहां होती है सांपों की खेती, बन चुका है बड़ा कारोबार, करोड़ों में कमा रहे लोग 

पीड़िताओं ने सुनाई आपबीती

Girls were made victims of lust: जानकारी के अनुसार सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सुआलाल पुरा गांव की अनुसूचित जाति परिवार की तीन चचेरी बहनें संजय कालोनी स्थित कोचिंग पर पढ़ने जाती हैं। 18 वर्षीय बहन 12वीं, 17 वर्षीय बहन 11वीं व 15 वर्षीय बहन 8वीं की छात्रा है। इनमें से 11वीं व 12वीं की छात्राएं सुआलाल का पुरा गांव के रोड किनारे बदहवास हालत में मिलीं। स्वजन इन्हें एसपी आफिस लेकर पहुंचे, जहां से उन्हें अस्पताल भेजा गया। अस्पताल में भर्ती छात्राओं ने बताया कि सुबह कोचिंग जाते समय रास्ते में गांव के दो युवक मिल गए। जिन्होंने अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर साथ चलने को कहा। जिसके बाद तीनों साथ चली गईं। दोनों युवक उन्हें एमएस रोड, बिजली घर के सामने स्थित सिटी व्यू रेस्टोरेंट में ले आए, जहां कोल्ड ड्रिंक पीने को दिया। उसके बाद उन्हें बेहोशी छाने लगी। दोनों छात्राओं ने बताया कि वहां दो और युवक भी मौजूद थे। उसके बाद उन्हें कुछ नहीं पता चला। जब होश आया तो वह सुआलाल पुरा की रोड किनारे पड़ी थीं।

पितृपक्ष में इस पौधे को लगाने का है विशेष महत्व, पितृ दोष दूर होने के साथ और भी हैं कई लाभ 

पुलिस की गिरफ्त से चारों आरोपी अभी फरार

Girls were made victims of lust: पुलिस ने इस मामले में गांव के ही चार युवकों के खिलाफ अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट, एससीएसटी एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। साथ ही पुलिस होटल के मालिक और मैनेजर को भी आरोपी बना रही है। होटल के सीसीटीवी फुटेज और आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज और अन्य साथियों को भी जप्त करने में लगी हुई है। हालांकि पुलिस की गिरफ्त से चारों आरोपी अभी फरार हैं। सवाल ये पैदा हो रहा है कि आखिर पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी क्यों नहीं कर पा रही है।

और भी है बड़ी खबरें…