Morena Deputy Collector resigns

महिला डिप्टी कलेक्टर ने दिया इस्तीफा, जिला प्रशासन पर लगाया ये बड़ा आरोप

Morena Deputy Collector resigns मुरैना जिले के डिप्टी कलेक्टर मेघा तिवारी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। हड़कंप मच गया है।

Edited By :   Modified Date:  August 4, 2023 / 01:05 PM IST, Published Date : August 4, 2023/1:05 pm IST

Morena Deputy Collector resigns: मुरैना। मध्यप्रदेश के मुरैना से एक बड़ी खबर सामने आई है। मुरैना जिले के डिप्टी कलेक्टर मेघा तिवारी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। डिप्टी कलेक्टर मेघा ने अपर कलेक्टर सीबी प्रसाद के दफ्तर में इस्तीफा सौंपा दिया। पारिवारिक और विभाग में अनदेखी के कारण निर्णय लिया गया। बता दें कि 6 माह पूर्व सबलगढ़ SDM के पद पर मेघा तिवारी पदस्थ थी। निर्वाचन कार्यालय में दिमनी विस का ARO की जिम्मेदारी सौंपी। अधिकारी मेघा तिवारी से इस मामले पर चर्चा कर रहे हैं। इस्तीफा सौंपने के बाद मेघा तिवारी ने फोन बंद कर दिया है। इस खबर से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।

Read more: बाजार में धूम मचाने आ रही Toyota Land Cruiser Prado, किफायती दाम में मिलेगी पावरफुल SUV 

डिप्टी कलेक्टर के इस्तीफा सौंपने से मचा हड़कंप

दरअसल, एसडीएम की कुर्सी से हटाए जाने से नाराज मुरैना जिले की डिप्टी कलेक्टर मेघा तिवारी का नौकरी से ही मन उचट गया। नाराज महिला डिप्टी कलेक्टर ने नौकरी छोड़ने के लिए अपर कलेक्टर को इस्तीफा सौंप दिया। इससे प्रशासनिक महकमे में हड़कंप सा मच गया। न तो इस्तीफा देने वाली डिप्टी कलेक्टर और न ही जिला प्रशासन के वरिष्ठ अफसर इसे लेकर कुछ बोलने तैयार हैं।

ब्लाक के मुख्य अधिकारी से हटकर निर्वाचन के काम में लगाए जाने से नाराज मेघा तिवारी ने बुधवार की शाम अपर कलेक्टर सीबी प्रसाद के दफ्तर में जाकर उन्हें नौकरी से इस्तीफा देने का पत्र सौंप दिया। डिप्टी कलेक्टर ने इस्तीफा देने के पारिवारिक कारण बताए हैं या फिर विभाग में अनदेखी को नौकरी छोड़ने का कारण बताया है।

Read more: शानदार क्रिस्टल ग्लास डिज़ाइन वाला Redmi 12 की बिक्री आज से शुरू, मात्र इतने रुपए में मिल रहे कई दमदार फीचर्स! 

Morena Deputy Collector resigns: इस बात को लेकर कोई भी अधिकारी कुछ बोलने तैयार नहीं। इस मामले में डिप्टी कलेक्टर मेघा तिवारी को कई बार काल किए, लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया, बाद में उन्होंने फोन ही बंद कर लिया। बताया गया है, कि गुरुवार को वह नौकरी पर भी नहीं आईं, दूसरी ओर वरिष्ठ अफसर उन्हें समझाने का प्रयास भी कर रहे हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers