Woman Fight Viral Video: 500 रुपए के लिए आपस में भिड़ी दो महिलाएं, बीच सड़क पर ही करने लगी ये काम, वायरल हुआ वीडियो |

Woman Fight Viral Video: 500 रुपए के लिए आपस में भिड़ी दो महिलाएं, बीच सड़क पर ही करने लगी ये काम, वायरल हुआ वीडियो

Woman Fight Viral Video: 500 रुपए के लिए आपस में भिड़ी दो महिलाएं, बीच सड़क पर ही करने लगी ये काम, वायरल हुआ वीडियो

Edited By :   |  

Reported By: Satendra Singh Tomar

Modified Date:  January 20, 2024 / 04:53 PM IST, Published Date : January 20, 2024/4:47 pm IST

मुरैना। Woman Fight Viral Video: मुरैना जिले की कोतवाली थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के पास दो महिलाओं में बीच सड़क जमकर हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला जहां 500 रुपए के लिए दो महिलाएं आपस में भीड़ गई। दोनों महिलाओं के बीच जमकर लात घुसे चले और जब हंगामा ज्यादा बढ़ गया तो आसपास के लोगों ने बीच बचाव कर कोतवाली पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों महिलाओं को थाने लेकर आई और दोनों के परिजन को मौके पर बुलाकर पुलिस ने कार्रवाई की गई।

Read More: Jabalpur News: 51 हजार दीयों से जगमग होगा मां नर्मदा का तट, अयोध्या की तरह गौरीघाट में भी मनाया जाएगा दिवाली का पर्व

Woman Fight Viral Video: दरअसल एक महिला के यहां पांच सौ रुपए गिर गए,महिला का आरोप था कि ये पैसे दूसरी महिला ने उठाए है,फिर क्या था, दोनों के बीच इस बात को लेकर विवाद हो गया और देखते ही देखते नौबत हाथापाई तक जा पहुंची। इस दौरान बीच बचाव के लिए लोगों को आना पड़ा। दोनों महिलाओं के बीच पैसे को लेकर हो रहे झगड़े को लोगों ने शांत कराया। हालांकि इसके बाद भी दोनों महिला रुकने का नाम नहीं ले रही थी,जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस की गाड़ी ने दोनों महिलाओं को सिटी कोतवाली थाने लेकर गई। जिसके बाद इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp