MP Gwalior crime latest news

बीजेपी नेता हत्याकांड मामला, बथर्ड मनाते हुए वीडियो आया सामने, आरोपियों ने जमकर पी थी शराब

MP Gwalior crime latest news ग्वालियर बीजेपी पार्षद हत्याकांड मामलाहत्या से पहले आरोपियों ने मनाया था बर्थडेबथर्ड मनाते हुए वीडियो आया सामने

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : November 25, 2022/8:02 pm IST

MP Gwalior crime latest news: ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बुधवार रात बीजेपी पार्षद शैलू कुशवाहा की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। जिसका खौफनाक वीडियो भी सामने आया था। इस वीडियो में दो युवकों ने बीजेपी पार्षद शैलू कुशवाहा को बीच सड़क लाठियों से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर डाली। इसके बाद पार्षद की मौत से पहले का एक और वीडियो सामने आया है। जिसमें दोस्त मिलकर पार्षद का बर्थ डे मना रहे है। इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कार के वोनट पर केक रखा गया है जिसके बाद उसे काटा गया।

MP Gwalior crime latest news: इससे पहले भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दो लोग बेरहमी से पीटते नजर आ रहे थे। इस दौरान वहां से गुजर रही एक कार में से किसी युवक ने वीडियो बना लिया। मिली जानकारी के अनुसार पार्षद जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने पहुंचा था। मृतक के स्वजनों ने पांच दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है। इसमें से एक आरोपित को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ चल रही है। फिलहाल पुलिस वीडियो में दिख रहे सभी लोगो की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

MP Gwalior crime latest news: घटना के बाद पार्षद के परिजनों ने चक्का जाम कर आरोपितों के घर बुलडोजर चलाने की मांग की। पुलिस के मुताबिक बीजेपी पार्षद शैलेंद्र उर्फ शैलू कुशवाह जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए गए थे। इस पार्टी में शामिल भूरा तोमर, धर्मेंद्र पाल, विक्की कौशल, विनीत राजावत सहित पांच लोगों के साथ शराब पी इसके बाद आपस में विवाद हो गया तो उन्होंने पार्षद शैलेंद्र उर्फ शैलू को पीटना शुरू कर दिया। पार्षद को वह तब तक पीटते रहे जब तक वह लहूलुहान होकर जमीन पर नहीं गिर पड़ा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें