MP Gyaneshwar Patil Forget Traffic Rules, ride Activa Without Helmet

साद​गी दिखाने के चक्कर में यातायात नियम भूले सांसद महोदय, मशहूर हैं ‘थिंक डिफरेंट’ के अंदाज को लेकर

साद​गी दिखाने के चक्कर में यातायात नियम भूले सांसद महोदय! MP Gyaneshwar Patil Forget Traffic Rules, ride Activa Without Helmet

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : February 17, 2022/6:05 pm IST

खंडवा: MP Gyaneshwar Patil  भजन संध्या में लोगो के साथ डांस करने के बाद खंडवा से बीजेपी सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सांसद पाटिल एक्टिवा स्कूटर की सवारी करते नज़र आ रहे है। यह वीडियो जिले के मूंदी का बताया जा रहा है, जिसमे सांसद खुद एक्टिवा चला रहे है और उनके पीछे पार्टी के एक स्थानीय कार्यकर्ता बैठे हुए है।

Read More: पत्‍नी जिद पर अड़ जाएं तो पति 3 रात न सोएं उनके साथ, करें पिटाई, इस देश की महिला मंत्री ने प्रताड़ित पतियों को दी नसीहत

MP Gyaneshwar Patil  वायरल वीडियो में आगे-आगे सांसद एक्टिवा से जा रहे है और उनके पीछे बीजेपी जिलाध्यक्ष की कार चल रही है। सांसद की इस सादगी को लोगों ने भी खूब सराहा, लेकिन एक्टिवा चलाने के दौरान सांसद यातायात नियमों को शायद भूल गए और बिना हेलमेट लगाए ही एक्टिवा से निकल पड़े।

Read More: देश के 13 हवाई अड्डों का नाम बदल सकती है मोदी सरकार, केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री ने दी जानकारी 

माननीय को आम लोगों की तरह एक्टिवा चलाता देख सड़क से गुजर रहे लोग भी हक्के-बक्के रह गए। लोगों के बीच सांसद का बिना हेलमेट ड्राइविंग करना भी चर्चा का विषय बना हुआ है। सांसद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही बटोर रहा है। बता दें की सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल अपने थिंक डिफरेंट वाले अंदाज़ से लोगों में खासे लोकप्रिय है, वहीं लोगों को भी नए सांसद का नया अंदाज़ खूब भा रहा है।

Read More: छत्तीसगढ़: चंदूलाल मेडिकल कॉलेज में भर्ती पर रोक, पूर्व कर्मचारी संघ की याचिका पर लगाया स्टे

 
Flowers