MP News

ससुराल में पत्नी के साथ इस हालत में मिला पति, देखकर पुलिस भी रह गई दंग

ससुराल में पत्नी के साथ इस हालत में मिला पति, देखकर पुलिस भी रह गई दंग! Husband wife committed suicide

Edited By :   Modified Date:  May 12, 2023 / 10:27 AM IST, Published Date : May 12, 2023/9:13 am IST

भिंड। MP News भिंड में एक पति पत्नी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पत्नी ने अपनी ससुराल में और पति ने अपनी ससुराल में जाकर खुदकुशी की। दोनों ने फांसी के फंदे पर झूल कर आत्महत्या कर ली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Read More : CGPSC राज्य सेवा परीक्षा 2021 में कपल ने किया कमाल, टॉप-10 में पति-पत्नी ने बनाई जगह, ऐसे करते थे तैयारी

MP News जानकारी के अनुसार महावीर नगर में रहने वाले छोटे लाल कुशवाहा ने गुरुवार की सुबह इटावा रोड स्थित सरस्वती शिशु मंदिर के परिसर में खड़े हुए पेड़ से लटक कर अपनी जान दे दी। फांसी के फंदे पर छोटे लाल कुशवाहा को लटकता देख उसके ससुराल पक्ष के लोगों में चीख-पुकार मच गई इसकी सूचना तुरंत सिटी कोतवाली पुलिस को दी गई।

Read More : CGPSC Result 2021 : राज्य सेवा परीक्षा 2021 का परिणाम जारी, टॉप-10 में इन लोगों ने बनाई जगह, यहां देखें पूरी सूची 

जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छोटे लाल कुशवाहा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा इधर छोटे लाल कुआं की पत्नी रोशनी कुशवाहा ने अपने महावीर नगर स्थित ससुराल में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रोशनी कुशवाहा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इस मामले में मृतक के परिजनों का कहना है कि पति-पत्नी के बीच बच्चे को लेकर विवाद हुआ था बात इतनी बढ़ गई कि उन्होंने आत्मघाती कदम उठा लिया पुलिस का इस मामले में जांच कर रहे हैं जांच के बाद ही इस बात का खुलासा हो पाएगा कि आखिर आत्महत्या करने की वजह क्या रही।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक