MP News: sting operation of constable husband

पत्नी ने किया आरक्षक पति का स्टिंग ऑपरेशन, फेसबुक चैट से सामने आई सच्चाई

MP News: sting operation of constable husband : पत्नी ने किया आरक्षक पति का स्टिंग ऑपरेशन, फेसबुक चैट से सामने आई सच्चाई.....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:20 PM IST, Published Date : June 7, 2022/3:12 pm IST

Sting Operation of Constable Husband: इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर से एक अनोखा मामला सामने आया है। दरअसल, एक पुलिस वाले की पत्नी ने ही उसका स्टिंग ऑपरेशन कर दिया। पुलिस वाला अपनी पत्नी को दूसरी महिला समझकर अश्लील बातें करने लगा और शारीरिक संबंध बनाने की बात तक कर दी। इसमें खास बात यह है कि पुलिस वाले को इस बात की भनक तक नहीं लगी की वो दूसरी महिला उसकी अपनी पत्नी ही है। स्टिंग ऑपरेशन के बाद पत्नी ने जनसुनवाई में पति की शिकायत की।

दरअसल, इंदौर के जिला कोर्ट की न्यायिक मजिस्ट्रेट सुरभि सिंह सुमन ने महिला मनीषा बहल की याचिका पर पुलिस आरक्षक पति सत्यम बहल, सास आरती बहल के खिलाफ घरेलू हिंसा के मामले में सुनवाई करते हुए फैसला सुनाया है। कोर्ट ने पति सत्यम को 8 जनवरी 2020 से 7 हजार रुपए महीना भरण पोषण भत्ता देने का आदेश दिया। इतना ही नहीं इसके साथ ही कोर्ट ने पत्नी (मनीषा) को 2 लाख रुपये देने का भी आदेश दिया।

Read More : शहनाज गिल की वजह से ‘छोटी सरदारनी’ से छीनी गई ये फिल्म, करण जौहर की ‘तख्त’ भी निकली हाथ से….

पति पर लगाया चारित्रिक दुर्बलता का आरोप

बता दें मनीषा ने अपने पति पर चारित्रिक दुर्बलता का भी आरोप लगाया था, जो सही निकला। इस मामले में मनीषा ने पति के स्टिंग ओपरेरशन के दौरान दूसरी महिला बनकर पति से सोशल मीडिया पर चैट की और सारे प्रमाण अदालत को दिखाए। पत्नी ने पुलिस जनसुनवाई में पति सत्यम के खिलाफ शिकायत की थी, लेकिन इसपर कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद मनीषा बहल ने पति और सास को लेकर घरेलू हिंसा के तहत कोर्ट में याचिका लगाई। मनीषा के आरोपों पर अदालत ने महिला एवं बाल विकास विभाग से रिपोर्ट तलब करने के बाद ससुराल के खिलाफ घरेलू हिंसा से संरक्षण कानून में संज्ञान लेकर मुकदमा दर्ज किया था।

इस तरह किया स्टिंग ऑपरेशन

रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार पुलिसकर्मी सत्यम पुलिस की स्पेशल ब्रांच में पदस्थ है। तीन साल पहले सत्यम और मनीषा की शादी हुई थी। इसके बाद सिपाही और उसके परिजन दहेज की मांग करने लगे। मनीषा को सिपाही पति के चरित्र पर शक था, इसलिए उसने पति से दूसरी महिला बनकर चैटिंग की। सिपाही पति ने दूसरी महिला समझकर प्यार भरी बातें की और अश्लील बातें करते हुए होटल में मिलने बुलाया। शारीरिक संबंध बनाने की भी बात कही। पत्नी ने पति के साथ हुई चैटिंग के साथ शिकायत की और बाद में कोर्ट में भी ये चैटिंग पेश की गई।

Read More  : जल्द ही अक्षय के साथ स्क्रीन शेयर कर सकती है ये हसीना, इस बायोपिक में आएंगे साथ नजर

शादी के बाद किया प्रताड़ित

बताया जा रहा है कि दोनों की शादी 22 फरवरी 2019 को हुई थी। शादी के बाद पति सत्यम, सास आरती बहल मनीषा को गाड़ी लाने के लिए प्रताड़ित करते थे। इतना ही नहीं सत्यम के घरवाले मनीषा को उसके मायके वालों से मोबाइल पर बात भी नहीं करने देते थे। इससे तंग आकर मनीषा ने 28 नवंबर 2020 को दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया। इस मामले में पति सत्यम बहल जमानत पर छूटा है। प्रकरण कोर्ट में विचाराधीन है।

फेसबुक पर भेजा रिक्वेस्ट

मनीषा ने सत्यम को पकड़ने के लिए फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी और फिर पति से सिंगल लड़की बनकर चैटिंग करने लगी। सत्यम मनीषा को दूसरी महिला समझकर चैटिंग करता रहा। सत्यम किस करने, गले लगाने, होटल में रूम लेकर सेक्स का कहने लगा। मनीषा ने इस चैटिंग के सबूतों के साथ 6 अगस्त 2020 को पुलिस जनसुनवाई में सत्यम की शिकायत की।

Read More : 6 महीनों से बेरोजगार है एरिका फर्नांडिस, नहीं करना चाहती बोल्ड सीन्स, सामने आई ये बड़ी वजह…