murder over tea

चाय बनी हत्या का कारण! पति-पत्नी साथ बैठकर पी रहे थे शराब, अचानक हुआ ऐसा कि

murder over tea एक शराबी पति ने चाय ना बनाने जैसी छोटी सी बात पर अपनी ही पत्नी की डंडे से पीटकर और गला दबाकर हत्या कर दी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : November 21, 2022/12:00 pm IST

murder over tea: जबलपुर। पति -पत्नी का रिश्ता बेहद खास माना जाता है। हालांकि इस रिश्ते में नोक-झोक होना आम बात है। लेकन कभी-कभी छोटी-मोटी चीजे इतनी बड़ी हो जाती है जिसे संभालना बहुत मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही एक रिश्ते को शर्मसार करने का मामला मध्य प्रदेश के जबलपुर से सामने आया है। यहां मझौली थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सुनवानी में एक शराबी पति ने चाय ना बनाने जैसी छोटी सी बात पर अपनी ही पत्नी की डंडे से पीटकर और गला दबाकर हत्या कर दी।

murder over tea: हत्या का खुलासा मृतिका की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ। मझौली पुलिस के अनुसार बीते 18 नवंबर शुक्रवार को महिला का शव उसके घर के पीछे मिलने की सूचना मिली थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत महिका का शव बरामद कर आगे की कार्रवाई शुरू हुई। पुलिस को महिला के शरीर पर चोट के निशान मिले। जिसके बाद पुलिस ने शव को बरमद कर पोस्टमर्टम के लिए अस्पताल भेजा।

murder over tea: जांच कर रहीं पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की चतो सामने आया कि पति पत्नी दोनों ही शराब पीते थे और आए दिन दोनों के बीच लड़ाइयां होती थी। इसके पहले भी पत्नी द्वारा पति के खिलाफ थाने में मारपीट करने की सूचना दी गई थी,वहीं पी एम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई। जिसके बाद मृतिका की बच्ची के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेते हुए हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें