Narendra Saluja Kickout Congress

नरेंद्र सलूजा ने कांग्रेस छोड़ी नहीं, निकाला गया उन्हें पार्टी से, पहले ही जारी कर था निष्कासित

Narendra Saluja Kickout Congress सलूजा को लेकर कांग्रेस ने जारी किया निष्कासित पत्र 13 नवंबर को ही निष्कासित कर दिए गए थे नरेंद्र सलूजा

Edited By: , November 29, 2022 / 08:24 PM IST

Narendra Saluja Kickout Congress भोपाल। एक तरफ जहां कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश से होकर गुजर रही है वहीं दूसरी और कांग्रेस टूटती जा रही है। हाल ही में कमलनाथ के करीबी और कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष नरेंद्र सलूजा ने कांग्रेस का हाथ छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया है। आज सुबह ही सीएम शिवराज ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। ऐसा माना जा रहा है कि वे लंबे समय से पार्टी से नाराज चल रहे थे साथ ही पार्टी ने उन्हें दरकिनार भी कर दिया था जिसके चलते उन्होंने ये फैसला लिया।

Narendra Saluja Kickout Congress लेकिन इसी बीच एक और चौंकाने वाला पत्र सामने आया है जिसके तहत पार्टी ने सलूजा को 13 नवम्बर को ही पार्टी से निष्कासित कर दिया था। नरेंद्र सलूजा के बीजेपी में शामिल होने के बाद अब  ये पत्र सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। भाजपा में शामिल होने के लिए 2 दिन पहले ही सहमति बन गई थी। दो दिन से ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि सलूजा बीजेपी ज्वाइन कर सकते है। आखिरकार वहीं हुआ राहुल गांधी की यात्रा के दौरान कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें