Bankhedi nadi me doobe bacche

Pipariya news: नहाने गए मासूम नदी में समाए, भंवर ने लील ली 5 मासूमों की जान

Bankhedi nadi me doobe bacche बनखेड़ी नदी में 5 बच्चे डूबे, 6 बच्चे नदी में नहाने गए थे, 5 बच्चे लापता तलाश जारी

Edited By :   Modified Date:  September 2, 2023 / 07:14 PM IST, Published Date : September 2, 2023/7:14 pm IST

Bankhedi nadi me doobe bacche: पिपरिया। मध्य प्रदेश के पिपरिया से दुखद घटना सामने आ रही है। यहां बनखेड़ी में 5 बच्चे नदी में डूब गए। जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है। गोताखोर बच्चों की सर्चिंग में जुटे हैं। हादसा बनखेड़ी से सटे डूमर गांव में हुआ। यहां शनिवार दोपहर को 6 बच्चे दूधी नदी में नहाने गए थे।

Bankhedi nadi me doobe bacche: अपने साथियों को डूबता देख छठवां बच्चा दौड़कर गांव में पहुंचा और ग्रामीणों को जानकारी दी। बच्चे ने बताया कि नदी में एक तेज भंवर चल रही थी, उसी में पांचों बच्चे समा गए। वहां से प्रशासनिक अधिकारियों को खबर पहुंचाई गई। पिपरिया एसडीएम संतोष तिवारी ने बताया कि बच्चों के डूबने की खबर मिली है। सर्चिंग शुरू कर दी गई है।

रेत से फिसलकर गहरे पानी में समा गए

Bankhedi nadi me doobe bacche: बनखेड़ी थाने के हवलदार वरुण राजपूत ने बताया कि डूमर गांव के अनिकेत पिता ओमप्रकाश (17), करण पिता कमोद (15), किशन पिता पप्पू (18), समीर पिता अवधेश (14) और ब्रजेश पिता दुर्गेश (15) नदी में नहाने उतरे थे। राजा बाहर ही बैठा रहा। उसने पांचों दोस्तों को रेत से फिसलकर गहरे पानी में डूबते देखा। हादसा नदी के जैतवाड़ा घाट पर हुआ। कलेक्टर, एसपी मौके पर हैं।

ये भी पढ़ें- iPhone Discount offer: iPhone लेने का बना रहे मन तो जरा रुकिए, मिलने जा रहा है बंपर ऑफर, मिलेगा भारी भरकम डिस्काउंट

ये भी पढ़ें- G-20 Summit: दिल्ली में होने जा रही G-20 समिट की बैठक, महमानों की होगी खास मेहमाननवाजी, देखें फोटोज

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें