What is the preparation ahead for the youth policy

#IBC24Jansamwad Narsinghpur: युवा नीति को लेकर आगे की क्या है तैयारी और क्या रखा गया लक्ष्य?, जनप्रतिनिधियों से IBC24 की एंकर ने पूछे सवाल

#IBC24Jansamwad Narsinghpur: युवा नीति को लेकर आगे की क्या है तैयारी और क्या रखा गया लक्ष्य?, जनप्रतिनिधियों से IBC24 की एंकर ने पूछे सवाल What is the preparation ahead for the youth policy

Edited By :   Modified Date:  August 23, 2023 / 02:46 PM IST, Published Date : August 23, 2023/2:46 pm IST

#IBC24Jansamwad Narsinghpur: इस साल के अंत में मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होना है। चुनाव को लेकर सभी जनप्रतिनिधि का अपने अपने क्षेत्रों में चुनावी दौरा शुरू हो गया है। इस क्रम में छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश का नंबर वन न्यूज चैनल IBC24 के खास चुनावी कार्यक्रम जनसंवाद का आयोजन किया जा रहा है। लगातार जनसंवाद के माध्यम से IBC24 नेता और जनता के बीच रूबरू हो रहे हैं।

इसी बीच एक बार फिर मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में IBC24 जनसंवाद का कार्यक्रम हो रहा है। इस कार्यक्रम में राजनीतिक दलों के नेताओं से IBC24 जनता से जुड़े मुद्दों पर सीधा सवाल कर रहा है और अपनी सामाजिक प्रतिबद्वता को निभाते हुए जनप्रतिनिधियों की बातों को आप तक पहुंचा रहा है।

#IBC24Jansamwad: कौन-कौन सी महिलाएं ले सकती हैं लाड़ली बहना योजना का लाभ, महिला अधिकारियों ने दिया हर सवाल का जवाब

नरसिंहपुर के विशेष कार्यक्रम जनसंवाद के दूसरे सेशन में गेस्ट के तौर पर नरसिंहपुर से एस आर पाराशर, आईटीआई प्रबंधक
और जितेंद्र शर्मा,आरटीओ व संदीप गोटिया,महाप्रबंधक जिला उद्योग केंद्र शामिल हुई। इन्होंने जनता से जुड़े सवालों का जवाब दिए।

#IBC24Jansamwad Narsinghpur: आपको बता दें कि यह कार्यक्रम आज यानी 23 अगस्त 2023 सोमवार को रविवार को दोपहर 12:55 बजे से शुरू हो गया है, जिसका सीधा प्रसारण IBC24 पर देखा जा सकता है। कार्यक्रम के दूसरे सेशन में युवा नीति को लेकर आगे की क्या तैयारी है और क्या लक्ष्य है इस बारे में सवाल किया गया जिस पर जवाब देते हुए कहा गया कि उध्दम क्रांति स्कीम में पहले दो महत्वपूर्ण लक्ष्य है पहला तो ज्यादा से ज्यादा प्रचार करें जिसे युवाओं को ज्यादा से ज्यादा जानकारी मिलें जिसे युवा अपना उधोग स्थापित करें अपने परिवार के सहयोग के साथ लोगों को भी रोजगार के अवसर दें। पूरा सुनने के लिए इस वीडियो को देखें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers