MP Congress Meeting

MP Congress Meeting: प्रदेश अध्यक्ष ने पदाधिकारियों को सौंपा टास्क, अब इस फॉर्मुले पर काम करेगी कांग्रेस

MP Congress Meeting: कांग्रेस के नए अध्यक्ष जीतू पटवारी ने आज दूसरे दिन भी बड़ी बैठक ली है...आज पीसीसी में आईटी सोशल मीडिया विभाग की बैठक प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने ली है

Edited By :   Modified Date:  January 7, 2024 / 04:07 PM IST, Published Date : January 7, 2024/3:49 pm IST

MP Congress Meeting: भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस को मिली करारी हार के बाद पार्टी ने हार का मंथन करने के बाद अगले टास्क में जुट गई है। लोकसभा चुनाव और राहुल गांधी की यात्रा को लेकर पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी है। राजधानी भोपाल में कांग्रेस के नए अध्यक्ष जीतू पटवारी ने आज दूसरे दिन भी बड़ी बैठक ली। आज पीसीसी में आईटी सोशल मीडिया विभाग की बैठक प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने ली है। बैठक में जीतू पटवारी ने आईटी सोशल मीडिया विभाग को मजबूती से काम करने के निर्देश दिए हैं।

MP Congress Meeting: जीतू पटवारी ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के मैसेज को सोशल मीडिया के जरिए लोगों तक पहुंचाने का टास्क भी पदाधिकारियों को दिया है। जीतू पटवारी ने बैठक में कहा कि कांग्रेस आईटी सोशल मीडिया के कार्यकर्ता न सिर्फ भारत जोड़ो न्याय यात्रा बल्कि लोकसभा चुनाव की तैयारियों में भी पूरी ताकत के साथ जुट जाएं। बीजेपी सरकार की नाकामियों, जनविरोधी नीतियों को लेकर हर घर हर मोबाइल तक अपनी पहुंच बनाएं।

ये भी पढ़ें- Uddhav Thackeray Is Anti-Development: ‘विकास विरोधी’ है उद्धव ठाकरे, जानें किसने कही ये बात

ये भी पढ़ें- MP Weather Update: प्रदेश में बारिश बढ़ाएगी ठंड, इन जिलों में होगी बारिश, देखें आने वाले दिनों का हाल

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें