NIA raids in 4 states including Madhya Pradesh

NIA Raid In 4 States : मध्य प्रदेश समेत 4 राज्यों में NIA की छापेमार कार्रवाई, खालिस्तानी गैंगस्टर से जुड़े मामले में कर रही जांच

NIA Raid In MP : राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने आतंकवादी-गैंगस्टर के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मध्य प्रदेश सहित चार राज्यों में छापेमारी की है।

Edited By :   Modified Date:  March 12, 2024 / 10:40 AM IST, Published Date : March 12, 2024/10:40 am IST

भोपाल : NIA Raid In MP : राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने आतंकवादी-गैंगस्टर के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मध्य प्रदेश सहित चार राज्यों में छापेमारी की है। मध्य प्रदेश, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में खालिस्तानी गैंगस्टर गठजोड़ मामले में NIA ने छापा मारा है। NIA ने मध्य प्रदेश के बड़वानी और खंडवा में छापेमार कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें : UP IAS Transfer List Today; लोकसभा चुनाव से पहले IAS अफसरों के तबादले, बदले गए इन जिलों के कलेक्टर, देखिए पूरी सूची

अवैध हथियारों का गढ़ माना जाता है बड़वानी

NIA Raid In MP :  बता दें कि, बड़वानी बेल्ट अवैध हथियारों का गढ़ माना जाता है। इसी के चलते NIA ने बड़वानी और खंडवा में कार्रवाई की है। ऐसा माना जा रहा है कि, खालिस्तानी गैंगस्टर्स को इन्ही क्षेत्रों से अवैध हथियारों की सप्लाई की जाती है। NIA अपनी छापेमार कार्रवाई गैंगस्टर और आतंकियों के बीच नेक्सस की पड़ताल कर रही है। अलग-अलग राज्यों के 30 से अधिक ठिकानों पर NIA की सर्चिंग जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp