प्रदेश में कुकुरमुत्ते के जैसे खुल गए नर्सिंग कॉलेज...60 हजार छात्रों का भविष्य दांव पर, नेता प्रतिपक्ष ने साधा निशाना |

प्रदेश में कुकुरमुत्ते के जैसे खुल गए नर्सिंग कॉलेज…60 हजार छात्रों का भविष्य दांव पर, नेता प्रतिपक्ष ने साधा निशाना

आज उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से हमला बोलते हुए फर्जी नर्सिंग कॉलेज मामले में कहा कि एमपी में कुकुरमुत्ते के जैसे नर्सिंग कॉलेज खुल गए हैं। 2009 में भी लोकायुक्त ने जांच की थी लेकिन आजतक रिपोर्ट सामने नहीं आयी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : August 27, 2022/1:08 pm IST

MP  nursing college news: भोपाल। मध्यप्रदेश के नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने प्रदेश की शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला है, आज उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से हमला बोलते हुए फर्जी नर्सिंग कॉलेज मामले में कहा कि एमपी में कुकुरमुत्ते के जैसे नर्सिंग कॉलेज खुल गए हैं। 2009 में भी लोकायुक्त ने जांच की थी लेकिन आजतक रिपोर्ट सामने नहीं आयी। उन्होंने मांग कि बीजेपी सरकार इस मामले में श्वेत पत्र जारी करे।

read more: Live Update 27 August : झारखंड सियासी उठापटक तेज, छत्तीसगढ़ शिफ्ट होंगे महागठबंधन के विधायक

गोविंद सिंह ने कहा कि प्रदेश के 60 हजार छात्रों का भविष्य दांव पर लगा है। आयुक्त से लेकर जो भी दोषी हो उसपर केस दर्ज कर जेल भेजें, हम विधानसभा में भी इस मामले को उठाएंगे। गोविंद सिंह ने कहा कि यह घोटाला 2004 से शुरू हुआ, इसमें कई मंत्री बीजेपी नेता भी शामिल थे। बीजेपी नेताओं के कॉलेज खोले गए, सरकारी नौकरी दिलाने की गारंटी लेकर एडमिशन दिए गए।

read more:  जनता को फिर लगने वाला है महंगाई का झटका, 1 सितंबर से महंगी होने जा रही रोजमर्रा की ये चीजें, बैंक अकाउंट भी हो सकते है बंद

MP nursing college news: बता दें कि इंडियन नर्सिंग काउंसिल ने भी मध्य प्रदेश के 241 नर्सिंग कॉलेजों की मान्यता रद्द कर दी है, मप्र नर्सिंग रजिस्ट्रेशन काउंसिल के मान्यता रद्द करने के बाद आईएनसी ने यह कदम उठाया है, इनमें 94 कॉलेज 2020-21 के और बाकी इसके पहले के कॉलेज शामिल हैं।