Demand For Sex In The Name of Job

Gwalior News: बीज निगम का इंटरव्यू देने आई छात्राओं से अफसर ने गंदी बात, नौकरी के बदले कर बैठे ऐसी डिमांड

Demand For Sex In The Name of Job बीज निगम के अफसर ने इंटरव्यू के बाद छात्राओं से की सेक्स करने की डिमांड की

Edited By :   Modified Date:  January 15, 2024 / 08:59 AM IST, Published Date : January 15, 2024/8:59 am IST

Demand For Sex In The Name of Job: ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां बीज विकास निगम के इंटरव्यू के दौरान अफसर ने छात्राओं से गंदी बात की। बीज निगम के अफसर ने इंटरव्यू के बाद छात्राओं से सेक्स की डिमांड की। नौकरी दिलाने के नाम पर अफसर ने एक रात साथ में रात बिताने के लिए छात्राओं को बोला। ये सुन छात्राओं के पैरों तले जमीन खिसक गई। जिसके बाद आरोपी अफसर के खिलाफ क्राइम ब्रांच में मामला दर्ज किया गया है।

Demand For Sex In The Name of Job: बता दें बीज विकास निगम में नौकरी के लिए इंटरव्यू हुए थे। दो छात्रा इंटरव्यू देने पहुंची थी। इस दौरान इटरव्यू लेने आए अफसर ने जॉब देने के बदले में एक रात बिताने की डिमांड की। ये करतूत भोपाल के बीज निगम की प्रोडक्शन असिस्टेंट संजीव कुमार तंतुवे ने डिमांड की थी।

Demand For Sex In The Name of Job: 3 जनवरी को ग्वालियर कृषि विश्वविद्यालय में इंटरव्यू आयोजित किए गए थे। इस हरकत के बाद आनन फानन नें ग्वालियर क्राइंम ब्रांच पहुंची रीवा निवासी M.Sc. की छात्रा ने शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को पकड़ा तो आरोपी ने कहा कि गलती हो गई साहब। जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने आरोपी के खिलाफ धारा 354 ए के छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers