चूड़ी वाले की पिटाई पर सियासी बयानबाजी, BJP के निशाने पर आए औवैसी, कांग्रेस ने शासन-प्रशासन पर बोला हमला | Owaisi came under the target of BJP, Congress attacked the administration

चूड़ी वाले की पिटाई पर सियासी बयानबाजी, BJP के निशाने पर आए औवैसी, कांग्रेस ने शासन-प्रशासन पर बोला हमला

इंदौर में चूडी वाले की पिटाई मामले को लेकर एमपी में सियासी बयानबाजी जारी है...बीजेपी और कांग्रेस पहले ही आमने-सामने थे..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : August 24, 2021/11:51 pm IST

इंदौर। indore beating case : इंदौर में चूडी वाले की पिटाई मामले को लेकर एमपी में सियासी बयानबाजी जारी है…बीजेपी और कांग्रेस पहले ही आमने-सामने थे..इस मामले में अब असदुद्दीन ओवैसी की एंट्री हो गई है…औवेसी ने ट्वीट कर चूड़ीवाले को पीटने को गोडसे की हिंदूवादी सोच का नतीजा बताया..जिसे लेकर बीजेपी नेता ओवैसी को जमकर घेर रहे हैं..गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ओवैसी को इस मामले में दखल ना देने की नसीहत दी…तो मंत्री सारंग ने ओवैसी को छोटा और तुच्छ नेता बताया.. हालांकि कांग्रेस पूरे मामले को लेकर गृह मंत्री और पुलिस पर निशाना साध रही है..।

read more: भारत 2036, 2040 ओलंपिक की मेजबानी का इच्छुक: थॉमस बाक

indore beating case  : रविवार को इंदौर के बाणगंगा में कुछ युवकों ने चूड़ी बेचने वाले एक युवक की जमकर पिटाई की…..मारने वाले युवकों का आरोप है कि चूड़ी बेचने वाला युवक नाम बदलकर रह रहा था….उसका असली नाम तस्लीम था लेकिन ये सभी को अपना नाम गोलू बताता था….पूछताछ में इसके पास दो आईडेंटी कॉर्ड भी मिले थे….वीडियो के वायरल होने के बाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी के ट्वीट ने प्रदेश की राजनीति को गर्मा दिया है…उन्होंने ट्वीट किया है कि इंदौर में चूड़ी बेचने वाले तसलीम को एक उग्रवादी भीड़ ने बेरहमी से पीटा। अब पुलिस ने तसलीम के खिलाफ ही एफआईआर कर ली है। तसलीम का जुर्म सिर्फ इतना ही है कि वो मुसलमान होने के बावजूद चुपचाप लिंच नहीं हुआ.. उसको मारने वाले अभी तक गिरफ्तार नहीं हुए हैं। मध्यप्रदेश में एक ट्वीट के जरिए ओवैसी की सियासी एंट्री के बाद बीजेपी की पूरी टीम उन्हें जवाब देने मैदान में आ गई..।

read more: अफगानिस्तान को अराजक हाल में छोड़कर अमेरिकी वापसी की पुतिन ने आलोचना की

पुलिस ने अभी तक इस मामले में पिटाई करने वाले चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और तस्लीम पर पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया है…. वीडियो वायरल होने के बाद उसी दिन शाम को सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के लोगों ने थाने का घेराव किया और नारेबाजी की….इस मामले में भी पुलिस 25 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया है…इस मामले में अब हिंदू संगठन भी कूद गए हैं…मंगलवार को हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने रीगल चौराहे पर प्रदर्शन किया ….. दूसरी तरफ बीजेपी के हमलों का अब कांग्रेस की तरफ से भी जोरदार तरीके से जवाब दिया गया,…।

read more: कर्मचारी पेंशन योजना: उच्चतम न्यायालय ने उच्च न्यायालय के आदेश के खिलाफ याचिकाएं बड़ी पीठ को भेजी

पहले उज्जैन फिर इंदौर लगातार ऐसे वीडियो सामने आ रहे हैं जिनसे आशंका जताई जाने लगी है कि क्या ये प्रदेश के माहौल को खराब करने की कोशिश है…..जाहिर तौर पर इस वक्त जरुरत अतिरिक्त सावधानी बरतने की है ताकि प्रदेश को किसी की नजर न लगे..।