Panna NMDC diamond mine guard murdered

Panna news: NMDC के गार्ड की निर्मम हत्या, इलाके में फैली दहशत, सामने आई ये वजह

Panna NMDC diamond mine guard murdered NMDC के गार्ड की निर्मम हत्या, इलाके में फैली दहशत, सामने आई ये वजह

Edited By :   Modified Date:  July 26, 2023 / 07:40 PM IST, Published Date : July 26, 2023/7:39 pm IST

पन्ना। जिले के मडला थाना अंतर्गत विश्व प्रसिद्ध हीरा कंपनी एनएमडीसी के सुरक्षा गार्ड की हत्या से क्षेत्र में दहशत का माहौल है औद्योगिक सुरक्षा बल की गार्ड सुरेश सिंह परिहार पिता जालिम सिंह परिहार उम्र लगभग 55 वर्ष निवासी बाबूपुर थाना नागौद जिला सतना एनएमडीसी कंपनी में गार्ड के पद पर कार्यरत थे। कंपनी के अंदर घुसकर एक शराबी जी – एम ऑफिस के बाहर आतंक मचा रहा था तभी सुरक्षा गार्ड ने शराबी को बाहर किया तो गेट के बाहर से लौटते समय अचानक शराबी ने गार्ड के ऊपर पत्थर से सिर पर हमला कर दिया।

READ MORE:  पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए लाखों रुपये का सौदा, पति ने रची खौफनाक हत्या की साजिश 

हमले में गार्ड बुरी तरह से घायल होकर जमीन पर गिर गया तभी आसपास के लोगों ने घायल गार्ड को कंपनी के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां पर प्राथमिक उपचार के दौरान सुरेश सिंह परिहार को चिकित्सकों के द्वारा मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने कंपनी प्रबंधन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि एक शराबी विश्व प्रसिद्ध हीरा कंपनी जीएम ऑफिस तक कैसे पहुंच गया और वहां पर आतंक मचा रहा था, लेकिन किसी भी अधिकारी के द्वारा ध्यान नहीं दिया।

READ MORE: नवोदय विद्यालय की दीवार फांदकर भागे तीन छात्र, फिर भी नहीं थी कानो-कान खबर 

पुलिस ने शराबी को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। इस घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है कि आखिर सरेआम कैसे हीरा परियोजना में सुरक्षा गार्ड हत्या कर दी गई। यह पहला मौका है जब हीरा परियोजना परिसर में हत्या की गई है। इस परियोजना में दुनिया के सबसे अच्छे हीरे मिलते हैं। IBC24 से अमित खरे की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें