Husband made a plan to kill his wife by making a deal for Rs 7 lakh

Chattarpur news: पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए लाखों रुपये का सौदा, पति ने रची खौफनाक हत्या की साजिश

Husband made a plan to kill his wife by making a deal for Rs 7 lakh पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए पति ने रची खौफनाक साजिश, 7 लाख रुपये में हुआ था सौदा

Edited By :   Modified Date:  July 26, 2023 / 07:25 PM IST, Published Date : July 26, 2023/7:25 pm IST

Husband made a plan to kill his wife by making a deal for Rs 7 lakh

छतरपुर। जिले में दिन दहाड़े हुई महिला की हत्या का खुलासा हो गया है। चरित्र संदेह के चलते महिला की हत्या उसके पति ने ही 7 लाख रुपए की सुपारी देकर कराई थी। मामले में पुलिस ने हत्या करने वाले 4 आरोपियों और महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है।

READ MORE: नवोदय विद्यालय की दीवार फांदकर भागे तीन छात्र, फिर भी नहीं थी कानो-कान खबर 

हत्या की साजिश महिला के पति लैब असिस्टेंट राहुल शुक्ला ने रची थी। वह शासकीय महाराज कॉलेज में पदस्थ है। राहुल शुक्ला को पत्नी के चरित्र पर संदेह था। इसी बात को लेकर वह पत्नी की हत्या करना चाहता था। तभी मॉर्निंग वॉक के दौरान उसकी पहचान एक आरोपी से हुई। जिसे 7 रुपए देने का ऑफर दिया और हत्या का पूरा प्लान बनाया और वारदात को अंजाम दिया।

READ MORE: खेत में संदिग्ध अवस्था में मिली महिला की लाश, इलाके में फैली सनसनी 

दरअसल, 20 जुलाई को महिला छतरुपर के भैंसासुर मुक्तिधाम के पीछे 2 बाइक सवार व्यक्तियों ने एक महिला को गोली मार दी थी। घायल महिला की हालत गंभीर होने से उचित उपचार हेतु जिला अस्पताल भेजा गया। महिला की हालत गंभीर होने से उसे ग्वालियर रैफर किया गया था। जहां उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई थी। पुलिस ने घटना में उपयोग हथियार और पैसों को भी जब्त कर लिया है। SP अमित सांघी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस पूरे मामले का खुलासा किया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें