Panna Janmashtami incident Update

Panna News : ‘पुजारी ने जो किया सही किया’…! महारानी द्वारा की गई अभद्रता के विरोध में उतरी पन्ना की राजदादी, जन्माष्टमी पर हुई घटना को लेकर कही बात

Panna Janmashtami incident Update: पुजारी पर लगाए जा रहे आरोपों के बाद राजदादी दिलहर कुमारी की प्रतिक्रिया सामने आई है।

Edited By :   Modified Date:  September 12, 2023 / 08:05 PM IST, Published Date : September 12, 2023/8:03 pm IST

(पन्ना से IBC24 अमित खरे की रिपोर्ट)

 

पन्ना। पन्ना राज परिवार की महारानी जीतेश्वरी कुमारी द्वारा श्री जुगल किशोर जी मंदिर में की गई अभद्रता और पुजारी पर लगाए जा रहे आरोपों के बाद राजदादी दिलहर कुमारी की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने इस कृत्य के लिए बहु जीतेश्वरी देवी की निंदा की है। उन्होंने कहा बहू को इस तरह मंदिर में नहीं करना चाहिए था। उन्होंने परंपराएं तोड़ी हैं उनके साथ जो पुजारी ने किया वह सही किया है और पुलिस की कार्यवाही को उन्होंने उचित ठहराया है।

read more : Jabalpur News: अनूपपुर कलेक्टर आशीष वशिष्ठ पर 25 हज़ार रु का जुर्माना, हाईकोर्ट ने इस मामले में लगाया जुर्माना, यहां जाने पूरा मामला 

राजदादी ने आगे कहा कि भले ही राज परिवार के मंदिर बनाये हैं। किसी को मंदिर में अभद्र व्यवहार करने का अधिकार नहीं है। जो महिला परिवार की इज्जत नहीं करती वह मंदिर क्या संभालेगी। राजदादी ने कहा कि मेरे पुत्र पति और परिवार को परेशान करती रही है पूरे मामले में बहु जीतेश्वरी देवी गलत है उसको लोगों की भावनाएं समझनी चाहिए।

ज्ञात हो कि शराब के नशे में जन्माष्टमी के दौरान महारानी जीतेश्वरी मंदिर में घुस गई थी और चवर दुलाने को लेकर पुजारियो से अभद्रता की आरती बुझाने का प्रयास किया जिससे लोगों में आक्रोश है। उनके खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने और सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया और उन्हें जेल जाना पड़ा था, हालांकि राजदादी कई बार बयान के दौरान उनकी आंखें भी छलक उठी।

 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें