People heard the crying sound of the Child in Khargone

Khargone News : पुलिया के नीचे से आ रही थी बच्चे की रोने की आवाज, नजारा देख लोगों के उड़े होश, तुरंत पुलिस को दी जानकारी..

People heard the crying sound of the Child in Khargone: नवजात को कई देर तक ठंड में खुला छोड़ने से उसकी हालत गंभीर बनी है।

Edited By :   Modified Date:  January 14, 2024 / 05:23 PM IST, Published Date : January 14, 2024/5:23 pm IST

People heard the crying sound of the Child in Khargone : खरगोन। मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के बिस्टान थाना क्षेत्र के पीपरखेड़ा गांव में एक बार मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर देखने को मिली जहां एक पुलिया के नीचे सुनसान अवस्था में अज्ञात व्यक्ति एक दिन की जिंदा नवजात मासूम बालिका को कपड़े में लिपटकर पिपरखेड़ा पुलिया के नीचे लावारिश हालत में छोड़ गया। पुलिया के नीचे बालिका की रोने की आवाज सुनकर आसपास के किसानों ने तत्काल पुलिस और स्वास्थ्य अमले को सूचना दी। जिसके बाद 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची जहां से मासूम नवजात बालिका को जिला अस्पताल के आईसीयू में किया भर्ती किया गया है।

read more : PM Modi Feed fodder To Cows: मकर संक्रांति के मौके पर पीएम मोदी ने अपने आवास पर गायों को खिलाया चारा, देशवासियों को दी शुभकामनाएं

People heard the crying sound of the Child in Khargone : बताया जा रहा है कि एक दिन की नवजात बालिका को कई देर तक ठंड में खुला छोड़ने से उसकी हालत गंभीर बनी है। फिलहाल जिला अस्पताल के आईसीयू में अज्ञात नवजात बालिका का इलाज किया जा रहा है। इस मामले को लेकर जिला अस्पताल की डॉक्टर भानुप्रिया खरते का कहना है कि बिस्टान थाना क्षेत्र के पिपरखेडा गांव की पुलिया के नीचे यह नवजात बालिका मिली थी। 108 एंबुलेंस के जरिए उपचार के लिए लाया गया है। बच्ची की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। उसका उपचार किया जा रहा है। वही जिला अस्पताल द्वारा पुलिस को भी सूचना दे दी गई है। जिसके आधार पर पुलिस जांच करेगी।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे