Petrol and diesel will not be available in MP

क्या सच में नहीं मिलेगा पेट्रोल और डीजल? इन जिलों के जिला अधिकारियों ने बताया पूरा सच..

Petrol and diesel will not be available in MP: ऐसी अफवाहें भी फैलाई जा रही हैं कि कई जिलों में पेट्रोल और डीजल खत्म हो चुका है।

Edited By :   Modified Date:  January 1, 2024 / 09:51 PM IST, Published Date : January 1, 2024/9:51 pm IST

Petrol and diesel will not be available in MP : सतना। हिट एंड रन केस के मामलों को लेकर बनाए गए नए कानून के खिलाफ सतना में भी ड्राइवर देशव्यापी हड़ताल के समर्थन में उतर आए हैं। बस- ट्रक और टैंकरों के अलावा टैक्सियों के भी पहिये थम गए हैं। स्टैंड सूने पड़े है। हड़ताल का असर पेट्रोल पंपों पर भी पड़ा है नतीजतन ज्यादतर पम्प ड्राई हो गए हैं। बता दें कि सतना ही मध्यप्रदेश के लगभग सभी जिलों में ट्रक चालकों की हड़ताल देखी गई है।

read more : ‘सिद्धारमैया हैं हमारे राम, हम क्यों करें अयोध्या वाले राम की पूजा’, कांग्रेस के दिग्गज नेता ने दिया विवादित बयान 

इंदौर में पुलिस ने किया लाठी चार्ज

Petrol and diesel will not be available in MP : इंदौर में तो भोपाल इंदौर सहित प्रदेश के कई जिलों में ड्राइवर सड़को पर दिखाई दिए। अकेले इंदौर में करीब 900 बसें बंद रही। इस दौरान एआईसीटीएएल को भी अपनी बसे विरोध के चलते बंद करनी पड़ी। प्रदेश में एक और जहां यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा तो वही दूसरी और लोग अपने निजी वाहनों में पेट्रोल-डीजल भरवाने निकल पड़े जिसके चलते पंप पर लम्बी लाइन लग गयी। इस बीच ऐसी अफवाहें भी फैलाई जा रही हैं कि मध्यप्रदेश के कई जिलों में पेट्रोल और डीजल खत्म हो चुका है। विरोध इतना था की इंदौर के विजय नगर में पुलिस को लाठियां तक भांजना पड़ी।

 

सतना कलेक्टर ने कही ये बात

सतना के कलेक्टर अनुराग वर्मा ने कहा कि सतना जिले में पेट्रोल एवं डीजल की पर्याप्त आपूर्ति है। सभी जिले वासियों से अनुरोध है कि अफबाहों पर ध्यान न दें एवं अनावश्यक परेशान न हो। जिले में पेट्रोल एवं डीजल की पर्याप्त आपूर्ति है एवं यह सुचारू रूप से जारी रहेगी।

सागर कलेक्टर ने भी जारी किया बयान

सागर कलेक्टर दीपक आर्य ने कहा कि सागर जिले में पेट्रोल एवं डीजल की पर्याप्त आपूर्ति है। सभी जिले वासियों से अनुरोध है कि अफबाहों पर ध्यान न दें एवं अनावश्यक परेशान न हो। जिले में पेट्रोल एवं डीजल की पर्याप्त आपूर्ति है एवं यह सुचारू रूप से जारी रहेगी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp