Pradeep Mishra ke upay

Statement of Pradeep Mishra: उसके माता-पिता सनातनी नहीं थे क्या? इस सीएम के बेटे के बयान पर ​पंडित प्र​दीप मिश्रा का तीखा प्रहार

Pradeep Mishra ke upay: उसके माता पिता सनातनी नहीं थे क्या? इस सीएम के बेटे के बयान पर ​पंडित प्र​दीप मिश्रा का तीखा प्रहार

Edited By :   Modified Date:  September 7, 2023 / 03:14 PM IST, Published Date : September 7, 2023/3:13 pm IST

छिंदवाड़ा। Pradeep Mishra ke upay सनातन धर्म को लेकर तमिलनाडू के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे और डीएमके सरकार के मंत्री उदयनिधि स्टालिन के दिए हुए बयान इस समय सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई है। उनके इस बयान पर एक के बाद एक लगातार प्रतिक्रिया आ रही है। इसी बीच पंडित प्रदीप मिश्रा का बयान सामने आया है।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Pradeep Mishra ke upay प्रदीप मिश्रा ने कहा कि उनके माता-पिता से पूछा जाए कि क्या वो सनातन नहीं थे। उनके दादा-परदादा सनातन नहीं थे। अगर सनातन धर्म को डेंगू, मलेरिया और कोरोना कहते हैं तो वो भी तो कोरोना और डेंगू की औलाद ही कहलाएंगे।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

उदय निधि स्टालिन ने धर्म पर दिया था विवादित बयान

दरअसल, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने कहा था कि सनातन धर्म कोरोना, डेंगू और मलेरिया जैसा है। इसे ऐसे ही खत्म कर देना चाहिए, जिस तरीके से इन बीमारियों को खत्म किया गया है। स्टालिन के इस बयान के बाद पूरे देश में सनातन धर्म के लोग इसका विरोध कर रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें