Priyanka Gandhi On Narottam Mishra

MP Assembly Election 2023 : ‘सिनेमा देखते रहते हैं विकास नहीं करते’..! प्रियंका गांधी ने गृहमंत्री के लिए कही ये बात, जानें और क्या कहा..

Priyanka Gandhi On Narottam Mishra: प्रियंका गांधी ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को लेकर कहा कि वह सिनेमा देखते रहते हैं विकास नहीं करते।

Edited By :   Modified Date:  November 15, 2023 / 07:13 PM IST, Published Date : November 15, 2023/7:05 pm IST

Priyanka Gandhi On Narottam Mishra : दतिया। मध्यप्रदेश में आज से चुनाव प्रचार थम गया है। राजनैतिक योद्धाओं ने अपनी पूरी ताकत इस चुनाव में झोंक दी है अब गोट जनता के पाले में पहुंच गई है। आज गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के गढ़ में हुंकार भरने कांग्रेस पार्टी की वरिष्ठ नेत्री प्रियंका गांधी दतिया पहुंचीं। प्रियंका गांधी को सुनने हजारों की संख्या में जन समूह उमड़ा। प्रियंका ने अपने भाषण की शुरुआत भाजपा नेता अमित शाह की तर्ज पर पीतांबरा माता की जय बोलकर की उन्होंने अमित शाह की तर्ज पर बुंदेला राजा महाराज वीर सिंह जू देव का भी नाम लिया। उन्होंने जैन सिद्ध तीर्थ सोनागिर का भी जिक्र किया।

read more : Sachin Tendulkar Tweet On Virat Kohli: “मैं बहुत खुश हूँ कि वह युवा लड़का एक ‘विराट’ खिलाड़ी बन गया है”, सचिन ने ट्वीट कर दी बधाई 

Priyanka Gandhi On Narottam Mishra : अपने भाषणों में जहां प्रियंका गांधी ने सिंधिया पर निशाना साधा वहीं गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को भी तानाशाह करार दिया। प्रियंका ने प्रधानमंत्री मोदी पर भी निशाना साधा। अपने भाषण में प्रियंका ने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का दो बार जिक्र किया। उन्होंने जनता से विकास के नाम पर वोट देने की बात कही। प्रियंका ने कहा सिंधिया ने वो किया को करते आए हैं। उन्होंने कहा गृहमंत्री से यहां की जनता त्रस्त है। इस दौरान मंच पर सेवड़ा के कांग्रेस प्रत्याशी कुंवर घनश्याम सिंह दिखाई नहीं दिए। इस अवसर पर दतिया के कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र भारती एवं भांडेर से कांग्रेस प्रत्याशी फूलसिंह बरैया मौजूद जरूर रहे। कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र भारती ने भी सभा को संबोधित किया।

 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने छत्तीसगढ़ और राजस्थान की सरकारों के काम गिनाते हुए जनता से विकास के नाम पर वोट करने की अपील की। सिंधिया को लेकर उन्होंने कहा कद में जरूर छोटे हैं पर इरादों में जरूर बड़े हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को विश्व प्रसिद्ध अभिनेता बताया। उन्होंने गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को लेकर कहा कि वह सिनेमा देखते रहते हैं विकास नहीं करते। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र भारती ने अपने पिता को स्वतंत्रता संग्राम सेनानी बताते हुए। जनता से वोट की भीख मांगी।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers