Priyanka Gandhi Visit Damoh

Priyanka Gandhi Visit Damoh : बुंदेलखंड दौरे पर आ रहीं प्रियंका गांधी, दमोह में जनसभा को करेंगी संबोधित

Priyanka Gandhi Visit Damoh: इस बार दमोह के साथ बुंदेलखंड की जनता को साधने के लिए प्रियंका गांधी का दौरा निर्धारित किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  October 23, 2023 / 03:49 PM IST, Published Date : October 23, 2023/3:47 pm IST

Priyanka Gandhi Visit Damoh : दमोह। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग का समय काफी नजदीक आता जा रहा है। कांग्रेस बीजेपी समेत अन्य दलों ने अपने अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है। कांग्रेस और बीजेप दोनों ही दल सरकार बनाने को लेकर जारेशोर से प्रचार प्रसार में जुटे हुए है। बीजेपी की ओर से पीएम मोदी, अमित शाह एवं अन्य केंद्रीय मंत्रियों का एमपी में लगातार दौरा होता जा रहा है। कांग्रेस की ओर से राहुल गांधी, ​मल्लिकार्जुन खड़गे, प्रियंका गांधी एवं अन्य बड़े नेता लगातार प्रदेश की जनता को साधने का प्रयास करती जा रही है। पीएम मोदी के बुंदेलखंड सागर दौरे के बाद अब प्रियंका गांधी बुंदेलखंड की जनता को साधने के लिए आ रही है।

read more : Making Money From Ghosts : ये लड़की भूतों से कमाती है ढेर सारा पैसा! भूतिया घर में रहकर आत्माओं को करती है कैद, फिर होता है खेल शुरू.. 

Priyanka Gandhi Visit Damoh : पीएम मोदी ने बुंदेलखंड के सागर में दौरा किया था। तो वहीं प्रियंका गांधी अब बुंदेलखंड के दमोह दौरे पर आ रही है। बता दें कि साल 2018 में हुए विधानसभा चुनाव में दमोह का दौरा किया था लेकिन इस बार दमोह के साथ बुंदेलखंड की जनता को साधने के लिए प्रियंका गांधी का दौरा निर्धारित किया गया है। प्रियंका गांधी 28 अक्टूबर को दमोह आएंगी एवं जनसभा को संबोधित करेंगी। बता दें कि इससे पहले प्रियंका गांधी जबलपुर, ग्वालियर और धार दौरे पर आ चुकी हैं।

 

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के की प्रक्रिया शुरू हो गई है। नामांकन की आखिरी तारीख 30 अक्तूबर है। 31 अक्तूबर तक नामांकन पत्रों की जांच होगी। प्रत्याशी दो नवंबर तक नाम वापस ले सकते हैं। 17 नवंबर को मतदान होगा, 3 दिसंबर को मतगणना होगी, पांच दिसंबर को चुनाव की प्रक्रिया खत्म हो जाएगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp