Priyanka Gandhi will come to Jabalpur on June 12

12 जून को जबलपुर आएंगी प्रियंका गांधी, चुनाव प्रचार का करेंगी शंखनाद, कांग्रेस पार्टी लगाएगी ऐड़ी चोटी का जोर

Priyanka Gandhi will come to Jabalpur on June 12: प्रियंका गांधी 12 जून को महाकोशल के जबलपुर से चुनाव प्रचार का शंखनाद करने जा रही हैं।

Edited By :   Modified Date:  June 1, 2023 / 01:54 PM IST, Published Date : June 1, 2023/1:52 pm IST

Priyanka Gandhi will come to Jabalpur on June 12 : जबलपुर। मध्यप्रदेश की सत्ता में वापिसी के लिए कांग्रेस भी ऐड़ी चोटी का ज़ोर लगा रही है। पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी 12 जून को महाकोशल के जबलपुर से चुनाव प्रचार का शंखनाद करने जा रही हैं जिस पर सियासत भी गर्मा गई है। दरअसल मध्‍य प्रदेश में दो करोड़ 60 लाख 23 हजार 733 महिला मतदाता हैं। प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों में से 16 सीट ऐसी हैं, जहां महिला मतदाताओं की संख्या पुरुषों से ज्यादा है।

read more : पूर्व IAS नीलकंठ टेकाम नहीं हुए BJP में शामिल, जानें क्या है कारण 

Priyanka Gandhi will come to Jabalpur on June 12 : इस चुनाव में जब भाजपा की लाडली बहना योजना के जवाब में कांग्रेस नारी सम्मान योजना लेकर आई है तो जबलपुर में प्रियंका गांधी के हाथों महिलाओं के लिए अलग से पिंक वचन पत्र या प्रियदर्शनी वचन पत्र जारी करवाने की भी तैयारी है। 12 जून को प्रियंका नर्मदा नदी की आरती से अपने जबलपुर दौरे की शुरुआत करेंगी और एक विशाल आमसभा को भी संबोधित करेंगी।

read more : जनता को राहुल गांधी की बातों को गंभीरता से लेना चाहिए, भाजपा के बयान पर सीएम भूपेश बघेल ने कसा तंज 

Priyanka Gandhi will come to Jabalpur on June 12 : कांग्रेस के विधायक प्रियंका गांधी में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की छवि देख रहे हैं और उनके जबलपुर दौरे को महाकोशल में बड़ी जीत की गारेंटी मान रहे हैं।  दूसरी तरफ भाजपा प्रियंका गांधी के दौरे को लेकर कांग्रेस पर हमलावर है। पार्टी की राज्यसभा सांसद सुमित्रा वाल्मीकि का कहना है कि राहुल गांधी के बाद प्रियंका गांधी को आगे करना कांग्रेस के परिवारवाद का सबसे बड़ा सबूत है जिसे जनता पसंद नहीं करेगी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें