Quarrel between husband and wife over putting more chili in non-veg

इस बात को लेकर पत्नी के साथ हुआ विवाद, पति ने गुस्से में कर दिया ये कांड, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

रात को इस बात को लेकर पत्नी के साथ हुआ विवादः Quarrel between husband and wife over putting more chili in non-veg

Edited By :   Modified Date:  February 7, 2023 / 05:14 PM IST, Published Date : February 7, 2023/5:13 pm IST

खंडवाः Quarrel between husband and wife मध्यप्रदेश के खंडवा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। पत्नी का कसूर सिर्फ इतना ही था कि उन्होंने सब्जी में मिर्ची ज्यादा डाल थी। इसी बात से गुस्साएं पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। ये पूरा मामला खंडवा जिले के मुंदी थानाक्षेत्र के कुमारियाखेड़ा गांव का है।

Read More : RSS प्रमुख मोहन भागवत के खिलाफ मुकदमा, 20 फरवरी को होगी सुनवाई, जाने क्या हैं वजह

Quarrel between husband and wife मिली जानकारी के अनुसार कुमारियाखेड़ा गांव का रहने वाला जगदीश नशे की हालत में घर पहुंचा। उसकी पत्नी ने उसे खाने के लिए नॉनवेज सब्जी दी। जगदीश को नॉनवेज में मिर्ची ज्यादा लगी तो वह पत्नी सुमित्राबाई से गाली-गलौज करने लगा। इतना ही नहीं उसने गुस्से में सुमित्राबाई की जमकर पिटाई कर दी और उसकी मौत हो गई।

Read More : Watch Video: धार्मिक नगरी में अश्लील हरकत ! चलती बाइक पर रंगरलिया मना रहा था कपल, मामला दर्ज

एएसपी सीमा अलावा ने बताया कि पति-पत्नी के बीच नॉनवेज में मिर्ची ज्यादा होने की बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद पति जगदीश ने पत्नी सुमित्राबाई से मारपीट की और उसे मौत के घाट उतार दिया। जानकारी मिलने के तुरंत बाद मुंदी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पत्नी के शव को पीएम के लिए भेज दिया है, वहीं पति जगदीश को पुलिस अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की जा रही है।