Raj Bhavan has issued orders for all universities, now students will have to

राजभवन ने सभी विवि के लिए जारी किए आदेश, अब स्टूडेंट्स को बतानी होगी अपनी यह बातें

Order of Raj Bhavan for University: राजधानी के बरकतउल्ला, भोज विवि समेत सभी विवि को अब स्टूडेंट के साथ प्रत्येक जानकारी शेयर करनी होगी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : July 26, 2022/8:08 am IST

भोपाल।Order of Raj Bhavan for University: राजभवन ने सभी यूनिवर्सिटी के लिए आदेश जारी किया है।राजधानी के सभी विवि को अब स्टूडेंट के साथ प्रत्येक जानकारी शेयर करनी होगी। इसमें उनके कोर्स शुरू करने से लेकर पूरे होने तक की तारीखें, एग्जाम का टाइम टेबल और जारी किए गए जाने वाले परीक्षा परिणाम की तारीख मुख्य रूप से शामिल है। 〈 >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां CLICK करें*<< 

आज मनाया जा रहा कारगिल विजय दिवस, ‘ऑपरेशन विजय’ में शहीद हुए वीरों को दी जा रही श्रद्धांजली..

बता दें कि यह आदेश राजभवन की तरफ से सभी विवि को दिए गए हैं। अब तक सभी विवि उनके द्वारा जारी किए गए कैलेंडर में केवल यह बताया करत थे कि सत्र कब से कम चलेगा। लेकिन अब अकादमिक केलेंडर में विश्वविद्यालय द्वारा संचालित सभी कोर्सेस की परीक्षाओं और परिणामों की प्रस्तावित तारीख को पहले से बताना होगा। इतना ही नहीं प्लेसमेंट और कंपनियों की जानकारी भी विवि की वेबसाइट पर अपलोड करनी होगी। यह सभी जानकारी इन्हें एक पीडीएफ फाइल बनाकर या टेक्स्ट फार्मेट में विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर भी अपलोड करना होगा।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें