Ration shop operators protest in front of CM House

MP News : CM हाउस के सामने राशन दुकान संचालकों ने किया विरोध प्रदर्शन, लगातार कर रहे इस चीज की मांग

Ration shop operators protest in front of CM House: भोपाल में प्रदेश भर के राशन दुकान संचालक विरोध प्रदर्शन करने सीएम हाउस पहुंच गए।

Edited By :   Modified Date:  April 7, 2023 / 12:58 PM IST, Published Date : April 7, 2023/12:58 pm IST

Ration shop operators protest in front of CM House : भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रदेश भर के राशन दुकान संचालक विरोध प्रदर्शन करने सीएम हाउस पहुंच गए। उनकी मांग है की सरकार उनका वेतनमान तय करें। उनको आए दिन प्रशासन के नए-नए आदेशों का पालन करना पड़ता है। उनके कर्मचारियों का पारिश्रमिक बहुत कम है और कमीशन से घर चलाना अब उनके लिए मुश्किल है। अपनी मांगों को लेकर सरकारी उचित मूल्य दुकान संचालक एसोसिएशन के सदस्य सीएम हाउस के सामने देर तक प्रदर्शन करते रहे। बड़ी संख्या में एक साथ पहुंचे प्रदर्शनकारियों ने जमकर नारेबाजी भी की।

read more : नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का बेटा गिरफ्तार, आदिवासी शिक्षिका से दुष्कर्म के मामले में था फरार

 

Ration shop operators protest in front of CM House : उन्होंने कहा की अगर सरकार उनकी मांग पूरी नहीं करती है तो वह 8 अप्रैल से काली पट्टी बांधकर काम करेंगे और 23 अप्रैल को एक बार फिर रणनीति बनाकर सीएम हाउस का घेराव करेंगे। प्रदेश में कुल 24 हजार कंट्रोल की दुकाने है जिसमें करीबन 55 हजार कर्मचारी राशन, खाद,बीज बेचते है, वही इतनी बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारियों की सीएम हाउस की मुख्य रोड तक पहुंचने से सवाल भी खड़े हो गए है की आखिर प्रदर्शनकारियों के सीएम हाउस पहुंचने या फिर घेराव की जानकारी इंटेलिजेंस को कैसे नहीं लगी।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers