Congress hanuman chalisa paath

हनुमान जी की प्रतिमा के सामने हुआ अश्लीलता का प्रदर्शन, विरोध में कांग्रेसी करने जा रहे ये काम

Congress hanuman chalisa paath रतलाम में बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता के मामले में पकड़ा तूल, विरोध में कांग्रेस करने जा रही हनुमान चालीसा का पाठ

Edited By :   Modified Date:  March 7, 2023 / 07:44 AM IST, Published Date : March 7, 2023/7:44 am IST

Congress hanuman chalisa paath: भोपाल। रतलाम में हुई बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता के मामले में तूल पकड़ लिया है। कांग्रेस ने हनुमान जी की प्रतिमा के सामने अश्लीलता प्रदर्शन करने का आरोप लगाया है। अब इस मामले के विरोध में एमपी कांग्रेस हनुमान चालीसा का पाठ करने जा ही है। आज कांग्रेस नेता प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में चालीसा पाठ करने जा रहे है। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि रतलाम में भगवान हनुमान की प्रतिमा के सामने महिला बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता के विरोध में चालीसा का पाठ कर सद्बुद्धी की कामना की जाएगी।

Congress hanuman chalisa paath: इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमल नाथ का बयान सामने आया है। नाथ ने कहा कि बजरंगबली का BJP ने अपमान किया है। हिंदू धर्म के इस अपमान से हृदय व्यथित है। मैं आपसे आग्रह करता हूं कि आज आप बुराई के पुतले जलाएं और अच्छाई को जागृत करने सुंदरकांड और हनुमान चालीसा का पाठ करें।

Congress hanuman chalisa paath: इसके अलावा कमल नाथ ने ट्वीट कर होली की बधाई देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के प्यारे साथियों, आज होलिका दहन का पावन पर्व हैं। सभी बुराइयों को जलाकर भस्म कर देने सनातन धर्म की परंपरा हैं। हाल ही में हमने 1 बहुत बड़ी बुराई देखा। रतलाम में BJP कार्यक्रम में भगवान बजरंगबली का अपमान किया गया।

ये भी पढ़ें- अलर्ट! त्योहार में खलल डाल सकता है कोरोना, राजधानी में हुई वापसी, एक दिन में मिले इतने मरीज

ये भी पढ़ें- प्रदेश में फिर हवाओं ने बदला रुख, बेमौसम बरसात ने बढ़ाई ठिठुरन, जानें आने वाले 3 दिनों का हाल

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें