4 people including newly married couple died due to drowning in the pond

बड़ा हादसा! नवविवाहित दंपति सहित 4 लोगों की तलाब में डूबने से मौत, परिवार में छाया मातम

4 people including newly married couple died due to drowning in the pond : मध्यप्रदेश के जिला रतलाम में एक बड़ा हादसा हो गया है।

Edited By :   Modified Date:  March 8, 2023 / 04:44 PM IST, Published Date : March 8, 2023/4:44 pm IST

4 people including newly married couple died due to drowning in the pond : रतलाम। मध्यप्रदेश के जिला रतलाम में एक बड़ा हादसा हो गया है जहां नवविवाहित दंपति समेत 4 लोगों की मौत हो गई। दंपति की 1 महीने पहले ही शादी हुई है। महिला होली मनाने अपने गांव इसरथूनी आई थी। मृतकों में उसके दाे भाई भी हैं। हादसा खेत पर सिंचाई के लिए बने तालाब में हुआ। खेत पर महिला के परिजन मजदूरी करते हैं। बताया जा रहा है कि नहाने के दौरान महिला के दो भाइयों में से कोई एक डूबने लगा। उसे बचाने की कोशिश में चारों की डूब गए। औद्योगिक थाना पुलिस और गांव के लोगों ने चारों को निकाल कर जिला अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

read more : Gold Price Today: होली ​के दिन धड़ाम हुए सोने-चांदी के भाव, आज की कीमत जानकर नहीं होगा आपको यकीन 

 

4 people including newly married couple died due to drowning in the pond : रतलाम के समीप गांव इसरथूनी में होली की के दिन एक दर्दनाक हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत हो गई। चारों की मौत तालाब में डूबने से हुई है। गांव के बाहर स्थित एक तालाब में कोई रस्म निभाने के लिए 19 वर्षीय नवविवाहिता उतरी, लेकिन काई अधिक होने से डूबने लगी। उसका 13 वर्षीय भाई और 10 वर्षीय बहन उसे बचाने के लिए तालाब में कूद गए। जब तीनों ही डूबने लगे तो 23 वर्षीय महिला के पति ने भी छलांग लगा दी। आदिवासी परिवार है जो गांव में मजदूरी करके गुजर बसर करता था। हादसे के वक़्त बाकी लोग घर पर ही थे।

read more : सुभासपा अध्यक्ष का अखिलेश यादव पर हल्ला बोल! कहा- ‘पहले गुंडों की सरकार थी और अब बुलडोजर की’ 

विधायक ने किया मुकावजे का ऐलान

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस का एसडीआरएफ का दल मौके पर पहुंचा और तालाब में डूबे लोगों की तलाश शुरू की। सुचना मिलने पर रतलाम ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना पहुँचे। विधायक मकवाना ने मृतकों के परिजनों को विधायक स्वेछा अनुदान से दस दस हजार रुपयों की सहायता की घोषणा करते हुए घटना पर शोक व्यक्त किया।

read more : होली के दौरान भिलाई में युवक की गला काटकर हत्या, रायपुर में भी चाकूबाजी, एक युवक की हालत गंभीर 

सीएम ने किया मुकावजे का ऐलान

वहीं सीएम शिवराज सिंह ने मृतक के परिवार को 4 लाख की मदद देने की घोषणा की है। सीएम ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया- रतलाम के जामथून में जनजातीय परिवार के चार सदस्यों के तालाब में डूबने की घटना बहुत ही दुखद है। दुख की इस घड़ी में सरकार साथ खड़ी है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers