bride and groom refused to marry for DJ

शादी बीच में ही छोड़कर थाने पहुंच गए दूल्हा-दुल्हन, करने लगे ये डिमांड, कहा- …तब तक नहीं करेंगे शादी

शादी बीच में ही छोड़कर थाने पहुंच गए दूल्हा-दुल्हन, करने लगे ये डिमांड, कहा- ...तब तक नहीं करेंगे शादी

Edited By :   Modified Date:  April 7, 2023 / 03:55 PM IST, Published Date : April 7, 2023/3:54 pm IST

रतलाम : bride and groom refused to marry for DJ : रतलाम में गुरुवार रात दूल्हा-दुल्हन शादी छोड़कर बारातियों के साथ जीआरपी पुलिस चौकी और औद्योगिक थाना परिसर में धरने पर बैठ गए। दरअसल पुलिस शादी समारोह में डीजे बंद करवाने पहुंची थी। इसी दौरान दूल्हा-दुल्हन और बारातियों ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मियों ने शादी समारोह में महिलाओं से बदसलूकी की। जिसके बाद वे कार्रवाई को लेकर अड़ गए। रात करीब 2 बजे पुलिस अधिकारियों की समझाइश के बाद दूल्हा-दुल्हन फेरे लेने के लिए राजी हुए।

Read More : ‘छत्तीसगढ़ में गलती से भी BJP नहीं आएगी…’ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया बड़ा दावा, अविमुक्तेश्वरानंद को लेकर कही ये बात

मामला रतलाम के रेलवे कॉलोनी क्षेत्र का है, जहां अजय सोलंकी और सीमा की शादी स्थानीय मैरिज गार्डन में हो रही थी। औद्योगिक थाने की चीता फोर्स के दो जवान शोभाराम और पंकज वहां से गुजर रहे थे। तेज आवाज में डीजे सुनाई देने पर दोनों जवानों ने मैरिज गार्डन पहुंच डीजे बंद करने की बात कही। इसी बात को लेकर वहां मौजूद मेहमानों से उनकी बहस हो गई। पुलिसकर्मियों की बदसलूकी से नाराज सोलंकी परिवार के लोग पहले जीआरपी चौकी पहुंचे थे। यहां से उन्हें औद्योगिक थाने भेज दिया गया।

Read More : राजधानी में बीच सड़क पर खुलेआम बेचीं जा रही शराब, फ्लाई ओवर के नीचे टेंट लगाकर दिया जा रहा शराबियों को न्योता…

पुलिसकर्मियों ने किया अभद्र व्यवहार

दूल्हे अजय सोलंकी ने बताया कि शादी समारोह में पहुंचे पुलिसकर्मी पंकज बोरासी और शोभाराम ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए पहले डीजे बंद करवाया। इसके बाद परिवार की महिलाओं से बदतमीजी करने लगे। दूल्हे का आरोप है कि दोनों पुलिसकर्मी शराब पिए हुए थे, इसी वजह से उन्होंने दोनों का मेडिकल करवाने की मांग भी थाना प्रभारी से की।

Read More : नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का बेटा गिरफ्तार, आदिवासी शिक्षिका से दुष्कर्म के मामले में था फरार

शिकायत मिली है, कार्रवाई की जाएगी

bride and groom refused to marry for DJ : इस मामले में औद्योगिक थाना प्रभारी राजेंद्र वर्मा का कहना है कि हनुमान जयंती को लेकर पूरे शहर में पुलिस पार्टियां पेट्रोलिंग कर रही थीं। वायरलेस सेट पर पॉइंट मिला था कि थाना क्षेत्र से लगे हुए रेलवे कॉलोनी क्षेत्र में तेज आवाज में डीजे बज रहा है, जिसे बंद करवाने के लिए स्टेशन रोड थाना प्रभारी भी पहुंचे थे। हमारी चीता फोर्स के जवान भी मौके पर वहां पहुंचे थे। डीजे बंद करवाए जाने से नाराज होकर दूल्हा-दुल्हन शिकायत करने थाने पर पहुंचे। शिकायत लिखित में ले ली गई है। इस मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें