Congress Leader Molests Dalit Girl

Congress Leader Molests Dalit Girl: कांग्रेस नेता ने दलित युवती के साथ की अश्लील हरकत, शिकायत के बाद हुए फरार

Congress Leader Molests Dalit Girl दलित युवती के साथ कांग्रेस नेता ने की छेड़छाड़, कांग्रेस नेता आशीष डेनियल समेत 1 अन्य पर केस दर्ज

Edited By :   Modified Date:  September 30, 2023 / 05:25 PM IST, Published Date : September 30, 2023/5:20 pm IST

Congress Leader Molests Dalit Girl: रतलाम। मध्यप्रदेश के रतलाम में चुनाव से पहले कांग्रेस नेता पर गंभीर आरोप लगे हैं। एक दलित महिला के साथ ऑफिस में कांग्रेस नेता आशीष डेनियल और उसके साथी सेमुअल मसीह पर अश्लील हरकत करना और विरोध पर जान से मारने की धौंस देने का संगीन मामला सामने आया है। दलित महिला की शिकायत जांच में सही पाकर पुलिस ने कांग्रेस नेता डेनियल और उसके साथी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

Congress Leader Molests Dalit Girl: मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी आशीष डेनियल और उसके एक अन्य साथी सेमुअल मसीह पर ऑफिस में कार्यरत महिला ने अश्लील हरकत सहित अन्य आरोपों की गंभीर शिकायत की थी। जांच में पाया गया कि आरोपी कांग्रेस नेता आशीष डेनियल लंबे समय से अपने साथी के साथ मिलकर दलित महिला से अश्लील हरकत कर उसका शोषण कर रहा था।

Congress Leader Molests Dalit Girl: महिला द्वारा विरोध करने पर कांग्रेस नेता आशीष डेनियल और उसके साथी ने उसके साथ मारपीट कर धमकाया भी। पीड़ित दलित महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी कांग्रेस नेता आशीष डेनियल और उसके साथी के खिलाफ छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी सहित एससीएसटी एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें- Accident In Bhopal Air Show: भोपाल एयर शो के दौरान हुआ बड़ा हादसा, कई लोग हुए घायल

ये भी पढ़ें- Rahul Gandhi On RSS: “बीजेपी के एमपी और एमएलए नहीं RSS वाले बनाते है कानून और 90 अफसर चलाते है देश” राहुल का बड़ा आरोप

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक