Ratlam News: ऑन ड्यूटी रेलवे गेटमैन की लापरवाही आई सामने, नशे की हालत में खुला छोड़ा रेलवे फाटक, और फिर... |

Ratlam News: ऑन ड्यूटी रेलवे गेटमैन की लापरवाही आई सामने, नशे की हालत में खुला छोड़ा रेलवे फाटक, और फिर…

Ratlam News: ऑन ड्यूटी रेलवे गेटमैन की लापरवाही आई सामने, नशे की हालत में खुला छोड़ा रेलवे फाटक, और फिर...

Edited By :   |  

Reported By: Vinod Wadhwa

Modified Date:  February 1, 2024 / 03:06 PM IST, Published Date : February 1, 2024/3:06 pm IST

रतलाम। Ratlam News: मध्यप्रदेश के रतलाम में बुधवार की रात में एक बड़ा हादसा टल गया जब एक रेलवे फाटक पर तैनात रेलवे कर्मचारी द्वारा शराब के नशे में धूत होकर रेलवे फाटक को खुला छोड़ दिया गया। खुले रेलवे फाटक से ट्रेन गुजरी तो लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों ने इसकी सूचना तत्काल रेलवे के अधिकारियों को दी। जब तक रेलवे अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे तब तक रेलवे फाटक से आवाजाही को नागरिकों ने संभाला।

Read More: Jagdalpur Tax Collection: करदाताओं से टैक्स वसूली के लिए निगम सख्त, कर्मचारियों को दिए इस दिन तक टैक्स वसूलने का लक्ष्य 

यह घटना है बुधवार की रात रतलाम के ईश्वर नगर के पास मुंबई दिल्ली रेल मार्ग पर स्थित है। रेलवे फाटक क्रमांक 81 इस फाटक पर आवाजाही बराबर चल रही थी। अचानक 9:30 बजे खुली रेलवे फाटक से ट्रेनों का गुजरना शुरू हुआ। इससे रेलवे फाटक से गुजरने वाले लोगों में हड़कंप पहुंच गया उसकी वजह यह थी कि फाटक खुला होने पर ट्रेन गुजरने से कई लोग हादसे का शिकार होते-होते बचे। खुले फटाक से ट्रेन गुजरने को देखकर लोग गेटमैन के कक्ष में पहुंचे तो वहां लोगों ने देखा कि गेटमैन नशे में धूत होकर लड़खड़ा रहा था। लोगों ने इसकी सूचना तत्काल रेलवे अधिकारियों को दी। रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचे।

Read More: Jharkhand Latest News : बिहार के बाद झारखंड में भी होगा खेला! महागठंबधन के विधायकों को हैदराबाद भेजने की तैयारी, BJP खेमे में भी हलचल शुरू

Ratlam News: मामले में अधिकारियों ने नशे में धूत गेटमैन को फटकार लगाते हुए गेट बंद करने को कहा। गेटमैन रेलवे फाटक को बंद करने के लिए बाहर आया और वहां से गायब हो गया। गेटमैन की लापरवाही से एक बड़ा हादसा होने की संभावना बन गई थी, लेकिन लोगों की सक्रियता से हादसा टल गया। गेटमैन के कक्ष से रेलवे अधिकारियों को शराब की बोतल भी मिली। इस पूरे मामले में रेलवे के अधिकारियों ने जांच शुरू कर दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp