Relative raped a minor girl, made obscene video, and then ....

रिश्तेदार ने नाबालिग युवती के साथ किया दुष्कर्म, बनाया अश्लील वीडियो, और फिर….

Relative raped a minor girl :  ग्वालियर में रिश्तेदार के द्वारा 17 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : August 7, 2022/12:07 am IST

ग्वालियर : Relative raped a minor girl :  ग्वालियर में रिश्तेदार के द्वारा 17 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना सिरोल थाना क्षेत्र के न्यू कृष्णा नगर की है। रिश्तेदार आरोपी युवक पीड़िता पड़ोस में ही रहता है और कई बार उसे डरा धमका कर उसका शोषण किया। जब इस बात की जानकारी माता-पिता को लगी तो थाने में जाकर शिकायत की। वहीं पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़े : Commonwealth Games 2022 : कुश्ती में भारत को एक और मेडल, रेसलर नवीन ने जीता गोल्ड 

वारदात के दौरान घर में अकेली थी पीड़िता

Relative raped a minor girl : दरअसल, सिरोल थाना क्षेत्र के न्यू कृष्णा नगर में रहने वाली 17 साल की नाबालिग घर में अकेली थी। तभी पड़ोस में रहने वाला रिस्तेदार युवक अभिषेक गुर्जर घर में किसी बहाने से घुस आया। उसने नाबालिग को डरा धमका कर दुष्कर्म किया। युवक ने उसकी अश्लील फोटो ले ली और वीडियो भी बना लिया। इसके बाद बाद वो पीड़िता के साथ आए दिन डरा धमकाकर शारीरिक शोषण करने लगा।

यह भी पढ़े : निजी स्कूल के प्राचार्य ने दो छात्राओं से की छेड़छाड़, परिजनों ने की जमकर पिटाई, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

आरोपी ने पीड़िता के परिजनों को भी धमकाया

Relative raped a minor girl : इस घटना के बाद से पीड़िता घर में गुमसुम रहने लगी और खाना पीना तक छोड़ दिया। तब उसकी मां ने उससे बात की। काफी बात करने के बाद पीड़िता ने अपना दर्द रोते हुए मां को बताया। उसकी मां ने पिता को पूरी जानकारी दी। तभी नाबालिग के परिजन आरोपी के घर पहुंचे तो उन्हें आरोपी ने धमकाकर भगा दिया। तब परिजन उसकी शिकायत लेकर थाने पहुंचे और शिकायत की। वहीं पुलिस ने उनकी शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट दुष्कर्म के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers