Rescue of Tanmay trapped in borewell continues, CM Shivraj is monitoring

Betul Borewell Rescue : बोरवेल में फंसे तन्मय का रेस्क्यू जारी, CM शिवराज खुद कर रहे हैं मॉनिटरिंग

Betul Borewell Rescue : बोरवेल में फंसे तन्मय का रेस्क्यू जारी, Rescue of Tanmay trapped in borewell continues, CM Shivraj himself is monitoring

Edited By :   Modified Date:  December 6, 2022 / 10:05 PM IST, Published Date : December 6, 2022/10:05 pm IST

बैतूलः Rescue of Tanmay trapped in borewel मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में एक सात साल का मासूम तन्मय साहू मंगलवार को बोरवेल में गिर गया। 400 फीट गहरे इस बोरवेल में राहुल 50 फीट की गहराई में फंसा हुआ है। प्रशासन और रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची है और लगातार बच्चे को बाहर निकालने की कवायद कर रही है। तन्मय का हालचाल जानने के लिए बोरवोल के अंदर कैमरा भेजा गया है। मौके पर दो जेसीबी मशीन भेजी गई है। तहसीलदार सहित पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं।

Read More : Gujarat Assembly Election 2022, Interesting facts: PM मोदी का रिकॉर्ड तोड़ेंगे CM भूपेन्द्र पटेल! जानिए क्या कहते हैं गुजरात के राजनीतिक पंडित 

सीएम शिवराज खुद कर रहे मॉनीटरिंग

Rescue of Tanmay trapped in borewel इस घटना के बाद प्रशासन लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गई है। मौके पर दो जेसीबी मशीन भेजी गई है। तहसीलदार सहित पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं। वहीं सीएम शिवराज सिंह भी खुद इस रेस्क्यू ऑपरेशन की मॉनिटिरिंग कर रहे है। CMO और अधिकारी लगातार संपर्क में है। इसके साथ ही सीएम ने अधिकारियों को कई अहम निर्देश दिए हैं।

Read More : समलैंगिक साथी से अलग होकर नाबालिग छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, परिजनों ने लगाया दोस्त पर आरोप 

8 दिन पहले ही करवाया गया था बोर

किसान सुनील दियाबार ने आठ दिन पहले ही खेत में 400 फीट गहरा बोर करवाया था। ये बच्चे के पिता हैंस, मंगलवार की शाम करीब 5 बजे उनका बेटा तमन्य अचानक बोर में गिर गया। परिजनों को जैसे ही इसकी जानकारी हुई, उन्होंने तुरंत पुलिस और प्रशासन को जानकारी दी।