Rewa Road accident: 15 killed, 40 injured in road accident

Rewa Road accident : सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या हुई 15, 40 लोग घायल, सीएम शिवराज ने योगी आदित्यनाथ से की बात

Rewa Road accident : मध्यप्रदेश के रीवा में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में अब तक 15 लोग घायल हो गए हैं और 40 से

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : October 22, 2022/9:34 am IST

भोपाल : Rewa Road accident : मध्यप्रदेश के रीवा में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में अब तक 15 लोग घायल हो गए हैं और 40 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं। वहीं इस हादसे को लेकर प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दुःख जताया है। सीएम शिवराज ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस मामले में बात भी की है।

यह भी पढ़ें : ट्रक से टकराई क्रिकेट खिलाड़ियों से भरी बस, चार खिलाड़ी और कोच घायल, इलाज के लिए ले जाय गया अस्पताल 

सीएम शिवराज ने योगी आदित्यनाथ से की बात

Rewa Road accident : सीएम शिवराज ने योगी आदित्यनाथ को इस पूरे हादसे की जानकारी दी और उन्हें बताया कि मृतकों का पार्थिव शरीर ससम्मान प्रयागराज पहुंचाया जाएगा। साथ ही उन्होंने सीमे योगी को ताजा जानकारी से अवगत कराते हुए बताया कि,सभी घायलों का इलाज जारी है।

यह भी पढ़ें : भीषण सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत, आपस में टकराए तीन वाहन 

मरने वालों की संख्या बढ़ी

Rewa Road accident : रीवा एसपी नवनीत भसीन ने बताया कि, हादसे में मरने वालों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है। इस हादसे में अब तक 15 लोगों की मौत हुई है। वहीं मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा रीवा में सुहागी हिल्स के पास हुआ है। मजदूरों से भरी ये हैदराबाद से गोरखपुर जा रही थी। बस में सवार सभी लोग उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें : Petrol Diesel Price : छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में बदला पेट्रोल-डीजल के दाम! एक Click में देखें नई कीमत

ट्रक सवार लोग हुए फरार

Rewa Road accident : बता दें कि, हादसे की जानकारी मिलते ही कलेक्टर और एसपी मौके पर पहुंच थे। साथ ही प्रशानिक अमले ने भी मौके पर पहुंच कर बचाव कार्य शुरू कर दिया था। वहीं इस हादसे में शामिल एक वाहन का चालाक मौके से वाहन लेकर फरार हो गया है। साथ ही हादसे के बाद ट्रक में सवार लोग भी मौके से फरार हो गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers