Rewa Govindgarh Triple Murder Case | rewa me bhabhi aur unke do beti ki hatya

Rewa Triple Murder Case: माँ का मर्डर होते देख रोने लगी बेटियां तो उन्हें भी उतारा मौत के घाट.. तीन-तीन हत्याओं से इलाके में सनसनी

आरोपी देवर ने पहले अपनी ही भाभी का धारदार हथियार से गला रेत दिया उसके बाद दोनों भतीजियों की हत्या कर दी और दोनों के शवों को बोरे में भरकर तालाब में फेंक दिया।

Edited By :   Modified Date:  May 5, 2024 / 08:00 AM IST, Published Date : May 5, 2024/8:00 am IST

रीवा: प्रदेश के रीवा जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 3 में रहने वाले एक शख्स ने अपनी भाभी और दो भतीजियों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। (Rewa Govindgarh Triple Murder Case) घटना के वक्त घर में आरोपी देवर, भाभी और भतीजियों के अलावा कोई नहीं था। बताया जा रहा है कि आरोपी का अपनी भाभी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था जिसके चलते आरोपी देवर ने भाभी पर धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है।

Brazil Floods News : दुबई के बाद अब इस देश में बारिश ने मचाई तबाही, अब तक 56 लोगों की हुई मौत, हजारों लोगों को होना पड़ा विस्थापित 

rewa me bhabhi aur unke do beti ki hatya

रो रही थी दोनों मासूम

इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। मिली जानकारी के मुताबिक सहवाग खान नाम के शख्स ने अपनी सगी भाभी और दो भतीजियों की हत्या कर दी। घटना के वक्त घर में आरोपी देवर, भाभी और भतीजियों के अलावा कोई नहीं था। अपनी मां को मारता देख दोनों बच्चियां जोर-जोर से रोने लगीं। बच्चियों को रोता देख हत्यारे चाचा को जरा भी दया नहीं आई बल्कि उसने दोनों बच्चियों की भी हत्या कर दी।

Bilaspur Lok Sabha Election 2024: 30 सालों से जीत के इंतज़ार में कांग्रेस क्या इस बार कर पायेगी कोई कमाल? पढ़े बिलासपुर लोकसभा सीट का पूरा समीकरण..

तालाब में फेंका शव

आरोपी देवर ने पहले अपनी ही भाभी का धारदार हथियार से गला रेत दिया उसके बाद दोनों भतीजियों की हत्या कर दी और दोनों के शवों को बोरे में भरकर तालाब में फेंक दिया। (Rewa Govindgarh Triple Murder Case) पुलिस अधीक्षक गोविंदगढ़ थाना पुलिस के साथ मौके पर मौजूद हैं और तालाब में शव की तलाश कर रहे हैं। पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह का कहना है कि सूचना मिलते ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसडीआरएफ की टीम द्वारा दोनों बच्चियों के शव की तालाब में तलाश की जा रही है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News