Wife Spills Boiling Oil on Husband

मामूली सी बात पर बौखलाई पत्नी, पति के इस अंग पर डाल दिया खौलता हुआ तेल

Wife Spills Boiling Oil on Husband: इस बात पर बौखलाई पत्नी, कढ़ाई उठाया और पति के इस अंग पर डाल दिया खौलता हुआ तेल

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2023 / 10:21 AM IST, Published Date : January 31, 2023/10:20 am IST

Wife Spills Boiling Oil on Husband: रीवा। जिले की नईगढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत भीर गांव से आज एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने अपने पति के ऊपर खौलता हुआ तेल डाल दिया, जिससे वह पूरी तरह से झुलस गया और आनन-फानन में परिजनों के द्वारा उसे संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसका इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि घरेलू विवाद के चलते पत्नी ने ही अपने पति के ऊपर खौलता हुआ सरसों का तेल डाल दिया जिससे उसका चेहरा बुरी तरह झुलस गया है।

विवाद ने लिया रौद्र रूप

दरअसल, भील गांव के रहने वाले रमेश साकेत नाम के व्यक्ति का अपनी पत्नी के साथ विवाद हो गया, जिसके बाद रात में विवाद होने पर वह सोने चला गया। इस बीच सोते हुए ही अचानक उसकी पत्नी ने उसके ऊपर खोलता हुआ सरसों का तेल डाल दिया जिससे रमेश साकेत पूरी तरह झुलस गया। घटना के बाद जब चीख-पुकार सुनकर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और तत्काल उसे इलाज के लिए पहले तो नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां से डॉक्टर ने उसे संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। अब संजय गांधी अस्पताल में उसका इलाज जारी है।

पति की हालत गंभीर

Wife Spills Boiling Oil on Husband: जानकारी के मुताबिक घटना की रात रमेश साकेत का अपनी पत्नी के साथ घर की किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी ने अपने पति को मौत देने तक की सोच ली। इस बीच पति रमेश साकेत जब सोने गया तो सोते वक्त ही उसकी पत्नी ने खौलता हुआ सरसों का तेल उसके ऊपर डाल दिया जिससे वह पूरी तरह से झुलस गया। डॉक्टरों की माने तो खौलता हुआ तेल शरीर में पड़ने के कारण शरीर के कई हिस्से झुलस गए हैं, वहीं चेहरे में अधिक मात्रा में तेल पड़ने के कारण उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है और डॉक्टर अब उसका इलाज कर रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें