घोड़ी चढ़ बारात लेकर निकली दुल्हन, मंडप तक किया जमकर डांस, देखिए Video |

घोड़ी चढ़ बारात लेकर निकली दुल्हन, मंडप तक किया जमकर डांस, देखिए Video

मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में एक बारात इन दिनों चर्चा में है जिसमें एक मालवीय परिवार की बेटी दुल्हन बनी और उसकी बारात निकली। Riding on a mare, the bride took out the procession, danced on the bandwagon with the procession, video viral ..view

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : February 21, 2022/3:24 pm IST

रायसेन। bride horse climbing procession: मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में एक बारात इन दिनों चर्चा में है जिसमें एक मालवीय परिवार की बेटी दुल्हन बनी और उसकी बारात निकली। दुल्हन की बारात ही नहीं निकली बल्कि वह घोड़ी पर सवार होकर बारातियों के साथ सड़क पर बैंड-बाजे के साथ चली। इस बारात का वीडियो अब वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:  राकेश गंगवाल के इस्तीफे के बाद इंटरग्लोब एविएशन के शेयर में चार प्रतिशत से अधिक की गिरावट

रायसेन में रतनलाल मालवीय परिवार की बेटी सुरभि की शादी रायसेन जिले के ही सलामतपुर के विजय मालवीय के साथ हुई। विजय मालवीय पुलिस में सेवारत है। सुरभि, रतनलाल की छोटी बेटी है और घर की लाड़ली है। सुरभि ने पिता और परिवारजन से कहा था कि उसकी इच्छा है कि बेटा-बेटी में अंतर नहीं है, यह दिखाने के लिए वह चाहती है कि उसकी भी घोड़ी पर बारात निकले। रतनलाल ने बेटी की इच्छा के मुताबिक घोड़ी पर उसे बैठाकर बारात के रूप में ले जाने का फैसला किया।

ये भी पढ़ें: वेस्टइंडीज के खिलाफ क्लीन स्वीप करने से आईसीसी टी20 रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंचा भारत

सुरभि की घोड़ी पर बारात निकलने की खबर रायसेन में हवा की तरह फैली और उसे देखने के लिए लोग उत्सुक रहे। जब सुरभि घोड़ी पर बैठी तो उसके परिवारों व मित्रों ने तालियां बजाकर अभिनंदन किया। घोड़ी पर बैठकर सुरभि ने डांस भी किया। लोगों ने इस अनोखी बारात के वीडियो बनाकर अब वायरल कर दिए हैं।