Pandit Dhirendra Shastri's statement on The Kerala Story

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने ‘द केरल स्टोरी’ पर दिया ऐसा बयान, फिल्म को बताया सत्य घटना पर आधारित

Pandit Dhirendra Shastri's statement on The Kerala Story: पंडित धीरेंद्र शास्त्री एक बार अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बने हुए है।

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2023 / 01:42 PM IST, Published Date : May 22, 2023/1:42 pm IST

Pandit Dhirendra Shastri’s statement on The Kerala Story : सागर। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री एक बार अपने बयान को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने लव जिहाद और आतंकवाद पर बनी इस फिल्म लेकर एक बयान जारी कर दिया है। उन्होंने कहा कि जो है वह फिल्म में साफ दिख रहा है। जो हम बोल रहे थे वो फिल्म में दिखाया गया है। देश की जागृति के लिए ऐसी और फिल्मों की जरूरत है।

read more : ब्वॉयफ्रेंड के साथ देखा ‘द केरल स्टोरी’, थियेटर से बाहर आते ही दर्ज कराया FIR, लगाए सनसनीखेज आरोप

Pandit Dhirendra Shastri’s statement on The Kerala Story : आपको बता दें इससे पहले धीरेंद्र शास्त्री ने अपने दरबार में केरल से आई लड़की से वहां के हालात को लेकर बात की थी।दरबार में पहुंची लड़की ने बताया था कि केरल में कथाएं नहीं होती हैं।धीरेंद्र शास्त्री ने ये भी कहा कि जो उस फिल्म में दिखाया गया है देश में अभी वही हो रहा है। दूसरे धर्म पर सोच समझकर भरोसा करना चाहिए। सनातन धर्म में लिखा भी है कि वर्तमान में हिंदू सोया हुआ है। जो हो रहा है वह दिखाया जा रहा है उसे फिल्म द केरला स्टोरी में दिखाया गया है।

read more : वहशी निकला पूर्व सरपंच, अपने दोस्तों के साथ युवती को बनाया हवस का शिकार, जांच में जुटी पुलिस 

धीरेंद्र शास्त्री मध्य प्रदेश में सागर जिले के जैसीनगर में तीन दिवसीय श्रीहनुमंत कथा के लिए पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि लोग मुझ पर भड़काऊ भाषण देने का आरोप लगाते हैं, जबकि हम भड़काऊ बातें नहीं करते बल्कि हिन्दुओं को जगाने के लिए सनातन और शास्त्रों की बात करते हैं।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers