Gopal Bhargava Latest Statement

Sagar News: “अभी बीजेपी का समय अच्छा चल रहा है इसलिए…” एक बार फिर बीजेपी के वरिष्ठ नेता का छलका दर्द

Gopal Bhargava Latest Statement पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव का बयान, नेतापुत्रों को दरकिनार किये जाने की नीति पर कहा

Edited By :   Modified Date:  December 28, 2023 / 02:55 PM IST, Published Date : December 28, 2023/12:36 pm IST

Gopal Bhargava Latest Statement: सागर। मप्र के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव मंत्रिमंडल में स्थान पाने से महरूम रहे पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव ने राजनीति में परिवारवाद की अहमियत बताते हुए कहा की सीटें जिताने वालो को दरकिनार नहीं किया जा सकता। समय परिस्थिति के अनुसार फार्मूले बनते है और समझौते भी किये जाते है। सागर पहुंचे गोपाल भार्गव अपने समर्थकों के बीच मौजूद थे। गोपाल भार्गव ने IBC24 से खास बातचीत में खुलासा किया।

Gopal Bhargava Latest Statement: फुरसत के समय मे सागर में अपने समर्थकों के बीच पहुंचे पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव ने कुछ खुलकर तो कुछ इशारों में अपनी बात कही। अपने बयानों के लिए पहले से चर्चित गोपाल भार्गव ने जहां मंत्री मंडल में शामिल नहीं किये जाने के सवाल पर तो पार्टी का आदेश स्वीकार करने की बात कही। लेकिन परिवारवाद के सवाल पर पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव ने इशारों में यह संदेश दे दिया कि खुद की सीट सहित अन्य आस पास की सीटों पर प्रभाव रखने वाले राजनैतिक परिवारों को अनदेखा नहीं किया जा सकता।

Gopal Bhargava Latest Statement: भार्गव ने कहा कि अभी बीजेपी का समय अच्छा है। पार्टी ताकतवर है इसलिए परिवारवाद सहित अन्य फार्मूले लगाए जा रहे है। लेकिन प्रतिकूल स्थितियों में समझौता करना ही पड़ता है। पूर्व मंत्री भार्गव ने कहा कि उनके पुत्र अभिषेक भार्गव पंद्रह बीस वर्षों से पार्टी का काम कर रहे है आस पास की विधानसभा सीटों पर पार्टी को जिताने का काम करते है। ऐसे लोगों को जो सीटें जिता सकते है उनको प्रतिकूल स्थितियों में अवसर देना ही पड़ेगा। कोई भी राजनैतिक दल विपक्ष में बैठना नहीं चाहता।

ये भी पढ़ें- Priyanka Gandhis Name in Chargesheet: ईडी की चार्जशीट में प्रियंका गांधी का नाम दर्ज, इस मामले में बढ़ी प्रियंका की मुश्किलें!

ये भी पढ़ें- CM Dr. Mohan On Guna Accident: गुना रवाना हुए सीएम डॉ यादव, कहा- इस घटना में जो भी जिम्मेदार है उसे नहीं छोड़ेंगे

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें