Satish Poonia's allegation Ashok Gehlot working like Bahadur Shah Zafar 

बहादुर शाह जफर की तरह काम कर रहे अशोक गहलोत, सत्ता में आए तो उतरवाएंगे लाउड स्पीकर : पूनिया

' Ashok Gehlot working like Bahadur Shah Zafar' : राजस्थान बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया एक दिवसीय दौरे पर राजधानी भोपाल पहुंचे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : May 1, 2022/2:36 pm IST

भोपाल। राजस्थान बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया एक दिवसीय दौरे पर राजधानी भोपाल पहुंचे। राजस्थान की राजनीति और बीजेपी के स्टेंड को लेकर चर्चा में दावा किया कि इस बार राजस्थान विधानसभा चुनावों में बीजेपी की सरकार बनेगी। इतना ही नहीं इस जीत की रणनीति के लिए एमपी बीजेपी की रणनीति और संगठन के तौर तरीके को भी अपनाने की बात कही। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि राजस्थान में इस बार बीजेपी का आधा काम राहुल गांधी आसान करेंगे। वो राजस्थान में एक्टिव हैं और जहां-जहां राहुल गांधी अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हैं, वहां बीजेपी जीतती है।

read more: EOW की बड़ी कार्रवाई: प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के वैज्ञानिक सुशील कुमार मिश्रा के घर छापा, अब तक करोड़ो की संपत्ति बरामद

‘रामनवमी पर डीजे तक बैन कर दिया था’

उधर, लाउड स्पीकर को लेकर भी पूनिया आरोप लगाया कि राजस्थान से सीएम अशोक गहलोत बहादुर शाह जफर की तर्ज पर काम कर रहे हैं। यही कारण है राजस्थान में ऐसा पहली बार हो रहा है जब सांप्रदायिक हिंसा के मामले सामने आ रहे हैं। जुमा की नमाज के लिए गहलोत ने सरकारी संरक्षण में सैकड़ों लाउड स्पीकर सड़कों पर लगवाए थे और रामनवमी पर डीजे तक बैन कर दिया था। फिलहाल हम विपक्ष में हैं। सत्ता में आए तो लाउड स्पीकर उतरवा दिए जाएंगे। बता दें कि सीहोर के सलकनपुर में BJP के कार्यक्रम में शामिल होने पूनिया पहुंचे हैं।