6 accused who created ruckus in district hospital arrested

Satna News: जिला अस्पताल में बवाल करने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार, इस मामले में पुलिसकर्मी के सामने ही भिड़ गए थे हमलावर

जिला अस्पताल में बवाल करने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार, इस मामले में पुलिसकर्मी के सामने ही भिड़ गए थे हमलावर 6 accused who created ruckus in district hospital arrested

Edited By :   Modified Date:  March 18, 2023 / 04:47 PM IST, Published Date : March 18, 2023/4:43 pm IST

6 accused who created ruckus in district hospital arrested: सतना। जिले में 1 दिन पूर्व सतना अस्पताल में जमकर बवाल हुआ था। घटना देर रात की थी, जिसमें दो गुटों के बीच जमकर मारपीट की गई थी। यही नहीं सभी हमलावर इतने बेखौफ थे कि सतना जिला अस्पताल की पुलिस चौकी में ही मारपीट करने में पीछे नहीं हटे। जिस बात को लेकर सतना पुलिस ने अराजकता फैलाने वाले इन सभी आरोपियों को चिन्हित किया और दोनों पक्ष के लोगों पर 307 का मुकदमा दर्ज किया है।

Read more: झाड़-फूंक की आड़ में महिला को बनाया हवस का शिकार, ऐसे खुली ढोंगी बाबा की पोल, फिर जो हुआ..

पुलिस ने इस घटना में दोनों पक्ष के चार चार आरोपियों पर मामला दर्ज किया, वहीं सभी चिन्हित आरोपियों में से 6 आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। हालांकि दो आरोपियों की तलाश जारी है। गौरतलब है कि 16-17 मार्च की रात यह घटना सतना जिला अस्पताल स्थित पुलिस चौकी में हुई थी।आपको बता दें की बस स्टैंड में संचालित एक होटल के मैनेजर से कुछ लोगों का विवाद हुआ था, जिसमें मैनेजर के साथ जमकर मारपीट की गई थी। जब उसे सतना जिला अस्पताल इलाज के लिए लाया गया तो मैनेजर के समर्थकों द्वारा पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज कराई जा रही थी। तभी दूसरा पक्ष भी सामने आ गया था और पुलिस चौकी में ही दोनों पक्ष के लोगों ने जमकर मारपीट की।

Read more: इस बैंक में करोड़ों के घोटाले का खामियाजा भुगत रहे उपभोक्ता, अपने ही पैसों के लिए लगा रहे सालभर से चक्कर

मौके पर एक पुलिसकर्मी भी था, लेकिन हमलावरों ने पुलिसकर्मी की नहीं सुनी और तकरीबन आधा घंटा तक पुलिस चौकी के सामने लात घुसे और बेल्ट चलते रहे। इस पूरे घटना का वीडियो भी सामने आया था। पुलिस ने घटना पर कड़ी कार्यवाही की और दोनो पच्चों के 8 लोगों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया, वहीं 2 फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers