Goods worth lakhs burnt to ashes due to fire in tent house warehouse

Satna News: टेंट हाउस के गोदाम में लगी भीषण आग, धूं-धूंकर जलकर खाक हुआ लाखों का सामान

Goods worth lakhs burnt to ashes due to fire in tent house warehouse टेंट हाउस के गोदाम में लगी भीषण आग, धूं-धूंकर जलकर खाक हुआ लाखों का सामान

Edited By :   Modified Date:  March 1, 2023 / 02:21 PM IST, Published Date : March 1, 2023/2:21 pm IST

सतना। जिले में एक टेंट हाउस के गोदाम में अचानक आग लग गई, आग इतनी भीषण थी कि कुछ ही देर में पूरे गोदाम को अपनी चपेट में ले ली। फायर ब्रिगेड की टीम सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। तकरीबन डेढ़ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया, लेकिन गोदाम में रखा एक-एक सामान जलकर खाक हो गया। बताया जा रहा है कि लाखों का नुकसान हुआ है।

read more: Morena news: पुलिस और माफियाओं के सांठगांठ की भेंट चढ़ी महिला, इस दर्दनाक हादसे का हुई शिकार 

टेंट हाउस के संचालक ओम प्रकाश गुप्ता है। बताया गया है कि टेंट हाउस में करोड़ों का सामान रखा हुआ था, जिसमें फर्नीचर कुर्सी टेबल सोफे सहित अन्य सामग्रियां मौजूद थी, जो पूरी तरह जलकर खाक हो गई। आनन-फानन में दमकल और प्रशासनिक अधिकारियों को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। इस दौरान आग ने भयावह रूप ले लिया और देखते ही देखते गोदाम के अंदर रखी टेंट हाउस की पूरी सामग्री जलकर खाक हो गई। घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण पाया गया। आग को नियंत्रण पाने के लिए दमकल की 6 गाड़ियां लगी हुई थी, जिसमें करीब 15 राउंड पानी लाया गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers